Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सYogi Visit in Bhojpur: बड़हरा की धरती पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, आरके...

    Yogi Visit in Bhojpur: बड़हरा की धरती पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, आरके सिंह के पक्ष में भरी हुंकार

    Yogi Adityanath Visit in Bhojpur: बड़हरा: लोकसभा चुनाव अब अपने आखिरी चरण में है. 1 जून को सातवें व अंतिम चरण का मतदान होना है. जिसे लेकर सभी दलों और गठबंधन के नेता ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में, आज मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के पड़रिया खेल मैदान में आरा लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा मैं स्वतंत्रता सेनानी वीर कुंवर सिंह, बाबु जगजीवन राम की धरती को नमन करता हूं. आपको गर्व होना चाहिए आप ऐसे वीर सपूत की धरती पर जन्म लिए हैं. मै 6 चरणों के चुनाव में 14 राज्यों में गया. जनता से पूछा कि लोग 400 पार कहते हैं, कैसे होगा? जवाब में लोगों ने कहा कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे. राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर. उन्होनें कश्मीर से धारा 370 हटाने की चर्चा की. कहा कि हम सब भाग्यशाली हैं कि हम बदलता हुआ भारत देखें, पहले का भारत और 2014 के बाद के भारत में जमीन-आसमान का अंतर है. पहले भारत छेड़ता नहीं है, लेकिन कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता भी नहीं है. 2014 के पहले का भारत भूख से मरता था. आज पीएम मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं. कुछ लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं. वे लोग पाकिस्तान चले जाएं तब भारत का बोझ हल्का होगा.

    योगी आदित्यनाथ पड़रिया खेल मैदान में कांग्रेस-राजद पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस-राजद को सत्ता मिली तो इन्होंने सिर्फ अपने परिवार का पेट भरा. जो लोग पाकिस्तान का राग अलापते हैं, उन्हें वहां भीख भी नहीं मिलेगी, जाकर देख लें. भारत के अंदर कोई शरीयत कानून नहीं लागू होगा. इंडिया गठबंधन के लोग नक्सली को प्रत्याशी बनाकर उतारें है. लालू यादव पिछड़ों, अति पिछड़ों का आरक्षण काट कर मुस्लिमों को देना चाहते हैं. वे आपके साथ कपट कर रहे हैं, धोखा देने का काम कर रहे हैं. ये आपस में जाति के नाम पर आपको लड़ाएंगे. फिर जाति के नाम पर आपस में लड़ा करके अलग-अलग कैटेगरी बाटेंगे. फिर वो कहेंगे कि आपका आपसी विवाद है, इसलिए इसमें से एक हिस्सा मुसलमान को दे देते हैं और इन्होंने किया. इंदिरा गांधी ने 1974 में गरीबी मिटाने का नारा दिया था. 50 साल पहले दादी भी वही नारा लगाती थी और अब पोता भी वही नारा लगा रहा है. लेकिन आजतक गरीबी नहीं मिटी.

    Advertisement

    योगी ने कहा कि यूपी में 7 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, नो दंगा वहां सब है चंगा. एक तरफ अयोध्या में भगवान राम विराजमान हुए और दूसरी तरफ अपराधियों का राम नाम सत्य हो गया. यूपी में बड़े-बड़े माफिया कहते हैं एक बार बख्श दीजिए. हम रेबड़ी के ठेले लगाकर जी लेंगे. लेकिन बिहार में राजद के लोग अपराधियों के सहारे सत्ता में आना चाहते हैं. योगी ने कहा कि कांग्रेस, राजद और माले के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है. कोई भी अपनी औलाद को औरंगजेब नहीं बनने देगा. औरंगजेब ने हिंदू पर एक टैक्स लगाया था जजिया कर. वही जजिया कर कांग्रेस और राजद के लोग लगाना चाहते हैं. मुसलमान कहता है कि हम गौ मांस खाएंगे, लेकिन जब हिंदू सामने आता है तो कहता है कि गाय हमारी माता है. योगी ने आगे कहा कि माले, राजद और कांग्रेस गठबंधन को वोट देना पाप है. आरके सिंह को आपने वोट दिया तो राजद के द्वारा फैलाए अंधेरा को उन्होंने हटाने का काम किया. जबकि राजद और कांग्रेस को वोट देने का मतलब है बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी. लेकिन यहां की जनता समझदार है. वो जानती है कि विकास करने वाले को वोट देना है, न कि जात-पात के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाने वाले को. योगी आदित्यनाथ ने जनता से आरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सह उर्जामंत्री आरके सिंह के पक्ष में कमल खिलाने का आह्वान किया.

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राहुल गांधी के बिहार दौरे पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा- बिहार में कांग्रेस कहीं नहीं

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments