Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeटेक्नोलॉजीWhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर! अब Message भेजने के 2 दिन...

    WhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर! अब Message भेजने के 2 दिन बाद भी कर सकेंगे Delete

    WhatsApp New Feature: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है.

    मंच ने ट्विटर पर लिखा, “अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा.” व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा. पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी.

    इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी. व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा.

    मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है. हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan: डिवाइस वाली राखी बनी भाइयों की सुरक्षा का कवच, एक बटन दबाने पर जाएगा मैसेज और कॉल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments