Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यपश्चिम बंगालWest Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी! पहले पीटा, फिर पानी मांगने...

    West Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी! पहले पीटा, फिर पानी मांगने पर चेहरे पर किया पेशाब

    West Bengal News: कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता का अपहरण कर लिया, उसके साथ मारपीट की और जब उसने पानी मांगा तो उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात भाजपा कार्यकर्ता का सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपहरण किया. इसके बाद उसे गरबेटा में एक स्थानीय पार्टी कार्यालय में ले जाया गया, जहां उससे कथित तौर पर मारपीट की गई और अपमानित किया गया. पीड़ित हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में एक पोलिंग एजेंट था.

    शुक्रवार देर शाम भाजपा कार्यकर्ता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. पार्टी के उपाध्यक्ष समित दास के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार सुबह पीड़ित से मिलने अस्पताल गया, जहां पीड़ित ने अपनी आपबीती सुनाई. समित दास ने अस्पताल में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए हमारे पार्टी कार्यकर्ता से पैसे की मांग की. कार्यकर्ता ने गरीब होने के कारण पैसे देने से इनकार कर दिया, जिससे वह क्रोधित हो गए.

    समित दास ने कहा कि उन्होंने हमारे कार्यकर्ता का अपहरण कर लिया और एक स्थानीय पार्टी कार्यालय में ले गए. जहां पहले तो उसकी जमकर पिटाई की गई. जब उसने पानी मांगा तो नशे में धुत हमलावरों ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. हमने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. हम इस मुद्दे पर बड़ा आंदोलन करेंगे. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के विधायक और पश्चिम मिदनापुर में पार्टी के जिला समन्वयक अजीत मैती ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि गरबेटा क्षेत्र में चुनाव शांतिपूर्ण हुआ था. हमने किसी भी प्रकार के तनाव से बचने के लिए सीमित और विनम्र तरीके से विजय जुलूस का आयोजन किया था. बीजेपी अब इलाके में तनाव पैदा करने के लिए कहानियां गढ़ रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- चंद्रयान-3 पर क्रेडिट लेने की होड़, कांग्रेस ने ‘इसरो’ को बताया नेहरू का सपना, बीजेपी ने दिया ये जवाब

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments