Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यपश्चिम बंगालWBSSC Scam: अर्पिता के घर से एडल्ट टॉयज बरामद होने पर अभिनेत्री...

    WBSSC Scam: अर्पिता के घर से एडल्ट टॉयज बरामद होने पर अभिनेत्री ने की पोस्ट, सोशल मीडिया का बढ़ा तापमान

    कोलकाता: ऐसे समय में जब शिक्षक भर्ती घोटाले में बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के आवास से करोड़ों रुपये की नकदी, सोना और अन्य कीमती सामान बरामद किया गया है, प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा छापेमारी में दो फ्लैटों में से एक से एडल्ट-खिलौने की कथित बरामदगी पर एक लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री की पोस्ट से सोशल मीडिया सर्किट गरमा गया है.

    घटनाक्रम पर ईडी के एक अधिकारी ने कहा, “हम जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ऐसी वस्तुओं की बरामदगी का करोड़ों के घोटाले से कोई संबंध है? ये नकदी, सोना और अन्य दस्तावेजों की भारी बरामदगी की तुलना में मामूली बात है.” इस बीच, लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra) के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने वर्चुअल दुनिया को गर्म कर दिया है. उन्होंने टिप्पणी की कि अर्पिता मुखर्जी के आवास में एडल्ट टॉयज (Adult Toys) की मौजूदगी से चटर्जी की ‘वीकनेस’ का पता चलता है.

    श्रीलेखा ने अपने पोस्ट में लिखा, “क्या पार्थ असफल थे? देश जानना चाहता है.” घोषित वामपंथी झुकाव वाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की ‘आदतन दोस्त’ श्रीलेखा मित्रा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का उस समय उपहास किया था, जब उन्हें कविताओं के संग्रह के लिए पश्चिम बंगाल सरकार से साहित्यिक पुरस्कार मिला था. हाल ही में शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा होने के बाद श्रीलेखा मित्रा ने यह भी दावा किया कि यदि वह चाहें तो चटर्जी के कई और विश्वासपात्रों के नाम का खुलासा कर सकती हैं.

    इस बीच ताजा घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जहां कुछ ने इस तरह का पोस्ट कर मामले को व्यक्तिगत स्तर पर ले जाने के लिए श्रीलेखा मित्रा को ट्रोल किया है, वहीं अन्य ने उनका समर्थन किया है और ‘बोल्डनेस’ के लिए उनकी प्रशंसा की है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Maharashtra Politics: शिंदे सरकार का एक महीना पूरा, कैबिनेट विस्तार के अभी कोई संकेत नहीं

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments