Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यउत्तर प्रदेशपुलिस ने बरामद की भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वालों...

    पुलिस ने बरामद की भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वालों की कार, चार संदिग्ध भी हिरासत में

    Bhim Army Chief Chandrashekhar News: उत्तर प्रदेश के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने हमलावरों की कार बरामद कर ली है. पुलिस ने चार संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बुधवार, 28 जून को सहारनपुर के देवबंद पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग की गई थी. इस जानलेवा हमले में चंद्रशेखर घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भीम आर्मी चीफ पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की. हालांकि, फिलहाल वह ठीक हैं. अस्पताल में उनका इलाज किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चंद्रशेखर की पीठ को छूकर गोली निकली है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. फायरिंग में चंद्रशेखर की कार के शीशे भी टूट गए. इस वारदात के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी. साथ ही आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके. जिस समय ये हमला हुआ तब चंद्रशेखर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. तभी, बीच रास्ते देवबंद में उनके काफिले पर हमला हो गया.

    यह भी पढ़ें- Bihar: प्रेमिका की जिद से मिली प्यार को मंजिल, थाना में करनी पड़ी दारोगा को शादी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments