Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, सीएम नीतीश कुमार...

    Bihar Politics: जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, सीएम नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

    पटना: बिहार में हाल के दिनों में सत्तारूढ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दो दल भाजपा और जदयू के रिश्ते में खटास आई है, यह अब किसी से छिपी नहीं है. इस बीच, जदयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि बिहार में जब से एनडीए बना है तब से नीतीश कुमार एनडीए के चेहरा थे और हैं. एनडीए को आगे जब तक रहना है तब तक नीतीश कुमार ही चेहरा रहेंगे.

    बिना नीतीश कुमार के एनडीए की कल्पना नहीं- कुशवाहा
    पटना में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि किसी नेता को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए. अगर कोई व्यक्ति या नेता को गलतफहमी है तो इसे निकाल देना चाहिए. बिना नीतीश कुमार के एनडीए की कल्पना नहीं की जा सकती है.

    गलतफहमी से नेताओं को बचने की दी सलाह
    जदयू के नेता कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के चेहरा थे और आज भी हैं. जब तक आगे एनडीए को रहना है उस समय तक नीतीश कुमार ही चेहरा रहेंगे. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि अगर कोई व्यक्ति गलतफहमी में रहता है तो उससे हमारा आग्रह है कि वो गलतफहमी से बचे. ऐसी गलतफहमी से कार्यकर्ताओं में भी शंका पैदा होती है, इससे ऐसे नेताओं को बचना चाहिए. उन्होंने साफ तौर पर कहा नीतीश कुमार का मतलब एनडीए और एनडीए का मतलब नीतीश कुमार है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bomb Blast: पटना सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट, दारोगा समेत तीन घायल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments