Sunday, September 22, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सबभनगांवा में तेजस्वी व मुकेश ने सुदामा के पक्ष में की जनसभा,...

    बभनगांवा में तेजस्वी व मुकेश ने सुदामा के पक्ष में की जनसभा, 200 यूनिट बिजली फ्री देने का किया वादा

    Loksabha Chunav 2024: बड़हरा: भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड स्थित बभनगांवा खेल मैदान में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को गठबंधन प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में पूरी ताकत झोंक दी. तेजस्वी ने अपने संबोधन में कहा कि अभी तक लगभग 250 सभा हो चुकी है. चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. आपलोग मालिक हैं. हमारे प्रत्याशी सुदामा प्रसाद हैं. 1 तारीख को चुपचाप तीन तारा छाप पर बटन दबाएं और सुदामा प्रसाद को भारी मतों से विजयी बनाएं. सरकार में आने के बाद हमलोग अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, 5 किलो की जगह 10 किलो अनाज दिया जाएगा, 200 यूनिट बिजली फ्री में देंगे, बहनों के खाते में हरेक साल एक लाख रुपये भेजवाने का काम करेंगे.

    तेजस्वी ने भीषण गर्मी में आए सभी बुजुर्ग, अभिभावकों, माताओं, बहनों, नौजवानों, युवा साथियों को सलाम कर धन्यवाद दिया. कहा कि आप सब लोग इतनी जनसंख्या में आए हैं. इतनी गर्मी में आए हैं, आपसे उम्मीद है, अपना मिजाज रखिए टनाटन-टनाटन, नौकरी मिलेगी फटाफट-फटाफट, बहनों के खाते में जाएगा एक लाख खटाखट-खटाखट, बीजेपी हो जाएगी सफाचट-सफाचट-सफाचट. आपसे हम कहने आए हैं कि यहां से हमारे गठबंधन उम्मीदवार सुदामा प्रसाद हैं. अपना एक-एक वोट देकर यहां से उन्हें विजयी बनाएं. अब समय नहीं है. तेजस्वी ने लोगों से तीन तारा छाप पर बटन दबाकर सुदामा प्रसाद को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया.

    Advertisement

    वहीं, वीआईपी सुप्रीमो, सन ऑफ मल्लाह व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव चुनाव नहीं है, यह चुनाव देश का संविधान बचाने का चुनाव है, देश के लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. हम किसान, मजदूरों के अधिकार बचाने के लिए आपसे अपील करने आए हैं. इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुदामा प्रसाद हैं. इनका चुनाव चिह्न तीन तारा छाप है. इनको वोट देकर देश को मजबूत करना है. जिससे हमारे देश के किसान, नौजवान समेत सभी का कल्याण हो. इसके लिए मतदान करना है. सभा मंच पर बड़हरा के पूर्व विधायक सरोज यादव, संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव, आरा के पूर्व विधायक अनवर आलम समेत अन्य के मौजूदगी में तेजस्वी प्रसाद यादव ने जदयू के विजेंद्र यादव व विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी हाकिम प्रसाद को फिर से पार्टी में शामिल किया.

    यह भी पढ़ें- Ara Loksabha Election: लोकतंत्र के महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग करें मतदाता- डीडीसी

    RELATED ARTICLES

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments