Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar Crime: शराब तस्करों के हौसले बुलंद, SSB जवान को कुचल कर...

    Bihar Crime: शराब तस्करों के हौसले बुलंद, SSB जवान को कुचल कर हुए फरार, मौत

    मधुबनी: बिहार में भले शराबबंदी लागू है, लेकिन शराब तस्करों का मनोबल अभी भी बढ़ा हुआ है. तस्करों ने सोमवार की रात मधुबनी जिले के लदनियां थाना क्षेत्र में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के ड्यूटी पर तैनात एक जवान को वाहन से कुचल दिया, जिससे जवान की मौत हो गई.

    एसएसबी जवान को कुचलते हुए वाहन सहित भाग निकले शराब तस्कर
    पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि भारत – नेपाल सीमा पर जोगिया बस्ती के समीप नेपाल की ओर से शराब माफिया चार पहिया वाहन से शराब की बड़ी खेप लेकर बिहार में प्रवेश करना चाह रहे थे. बताया जाता है कि इसकी सूचना मिलने के बाद एसएसबी के दो जवान जोगिया बस्ती पहुंचे. जैसे ही एक चार पहिया वाहन अंदर की ओर आता दिखा जवानों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वाहन चालक एक एसएसबी जवान को कुचलते हुए वाहन सहित भाग निकला.

    एसएसबी के 18वीं बटालियन के अंतर्गत सीमा पर तैनात थे देवराज
    इस घटना में हेड कांस्टेबल (जवान) देवराज (43) गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर जुटे अधिकारी और अन्य जवान गंभीर रूप से जख्मी देवराज को इलाज को लिए जयनगर स्थित अनुमंडलीय अस्पताल ले गए. जहां, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लदनियां के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि देवराज हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे और एसएसबी के 18वीं बटालियन के अंतर्गत सीमा पर तैनात थे.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Policy Case: CBI ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर खंगाले

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments