Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सतेजस्वी का स्वागत करता दिखा शार्प शूटर, भाजपा ने कहा- 'राजद की...

    तेजस्वी का स्वागत करता दिखा शार्प शूटर, भाजपा ने कहा- ‘राजद की स्थिति नए लेबल में पुरानी शराब जैसी’

    Bihar Politics: पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी जन विश्वास यात्रा पर हैं. गुरुवार को उनकी यात्रा सीवान पहुंची. यात्रा के दौरान उनके मंच पर शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी दिखाई दिया, जिसकी तस्वीर अब वायरल हो रही है. इधर, भाजपा ने अब राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है. भाजपा नेता ने तंज करते हुए कहा कि राजद का स्थिति नए लेबल में पुरानी शराब जैसी है.

    भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने राजद पर तंज करते हुए एक्स पर लिखा, “राजद का दृष्टिकोण और मूल तत्व अब भी वही है. राजद खुद को लुम्पेन, आपराधिक और विकास विरोधी बुरे तत्वों से कभी भी अलग नहीं कर सकती. तेजस्वी शार्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं. बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है.” निखिल ने इसके साथ मंच की तस्वीर भी पोस्ट की है.

    भाजपा नेता नेे शुक्रवार को मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी का तेजस्वी का स्वागत करते हुए तस्वीर भी पोस्ट किया. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “राजद अपने को नए तेवर और कलेवर में होने का दावा करती है, लेकिन ये नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब के बोतल जैसी है. बिहार में राजद को आपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है.” उन्होंने कहा कि अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता, बल्कि प्राइवेट में गलबहियां भी होती हैं. बताया जाता है कि बंटी पर कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी की ‘जन विश्वास यात्रा’ पर सम्राट का तंज, उन्हें पहले ‘लूट यात्रा’ निकालनी चाहिए

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments