Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमJharkhand: गढ़वा में शर्मनाक हरकत, दबंगों ने महिला को डायन बता निर्वस्त्र...

    Jharkhand: गढ़वा में शर्मनाक हरकत, दबंगों ने महिला को डायन बता निर्वस्त्र कर लाठी-डंडों से पीटा

    रांची: झारखंड के गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना अंतर्गत अधौरा गांव में एक शर्मसार कर देने वाली घटना में एक महिला को डायन करार देकर उसे लगभग निर्वस्त्र कर दिया गया और लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. महिला को बचाने की कोशिश करने पर उसके पति और दो बेटियों को भी पीटकर घायल कर दिया गया. दबंग हमलावरों के खौफ के चलते दो दिनों तक पीड़िता और परिजन अपने घर में चुपचाप कैद रहे. कुछ लोगों ने हिम्मत बंधाई तो इस मामले की शिकायत पुलिस को की गई. सबसे हैरान करने वाली बात यह कि महिला पर शर्मनाक अत्याचार करने वालों की अगुवाई गांव का एक निर्वाचित वार्ड सदस्य अमरनाथ उरांव कर रहा था.

    एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी वार्ड सदस्य सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में कुल 11 लोग नामजद किये गये हैं. 9 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. बता दें कि 5 सितंबर की रात 9 बजे गांव के ही रहने वाले वार्ड सदस्य अमरनाथ उरांव सहित 11 लोग महिला के घर में घुस आए और महिला को डायन करार देकर लाठी-डंडा से पीटना शुरू कर दिया. महिला के कपड़े फाड़ दिये गये और उन्होंने महिला को लगभग निर्वस्त्र कर दिया. उनसे बचने के लिए वह उसी हाल में भागी तो दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. उसने किसी तरह भागकर जान बचायी.

    वहीं, महिला का पति बचाव में आया तो उसे भी बुरी तरह पीटा गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला के अनुसार इस मामले को गांव की पंचायत में दबाने की कोशिश हुई. पंचायत में कहा गया कि वह पुलिस में शिकायत नहीं करेगी. इसे सामाजिक तौर पर सुलझा लिया जायेगा. दो दिन बाद महिला ने कुछ लोगों द्वारा हिम्मत बंधाये जाने पर शिकायत दर्ज कराई तो उस पर केस वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है. ऐसा न करने पर खतरनाक अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar: सुशील मोदी बोले- लालू और बालू का पुराना रिश्ता, नीतीश के एक और मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments