Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: पीके ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- देश के...

    Bihar Politics: पीके ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में 7 बिहार के

    पटना: बिहार में अपनी राजनीतिक पहचान बनाने में जुटे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राज्य में प्रदूषण को लेकर CM नीतीश कुमार को घेरा है. बिहार में जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रदूषण को मापने वालों को कुछ भी ज्ञान नहीं है. किशोर ने बुधवार रात अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा.

    पीके ने कहा कि दिल्ली के वायु प्रदूषण की चर्चा है, जबकि देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में 7 बिहार के हैं. नीतीश कुमार जी लगता है प्रदूषण मापने वालों को भी जानकारी नहीं है या फिर सब आपकी होम डिलीवरी वाले शराबबंदी से नाराज होकर गलत आंकड़े दे रहे हैं.

    बता दें कि किशोर जन सूरज यात्रा पर हैं. यात्रा के 46वें दिन बुधवार को प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ बेतिया से पैदल चलकर मझौलिया प्रखंड के सतभेरवा गांव पहुंचे थे. इस यात्रा के दौरान किशोर कई मुद्दों पर नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.

    किशोर ने बुधवार को यात्रा के दौरान कहा कि मेरा सपना बिहार का मुख्यमंत्री बनना नहीं है, मेरा सपना है कि मैं अपने जीवन में ऐसा बिहार देखूं जहां मुंबई, गुजरात से लोग काम करने आएं. उन्होंने कहा कि हम यहां केवल लड़ने नहीं आए हैं, बल्कि हम यहां लड़कर जीतने आए हैं.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Film City: बिहार के राजगीर में बनेगी फिल्म सिटी, बॉलीवुड के बड़े स्टार करेंगे शूटिंग

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments