Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    HomeकरिअरPNB SO Admit Card 2022: स्पेशलिस्ट ऑफिसर एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड...

    PNB SO Admit Card 2022: स्पेशलिस्ट ऑफिसर एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

    PNB SO Exam Admit Card 2022: पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. पीएनबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर Admit Card उपलब्ध हैं. जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे वेबसाइट पर जाकर अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं. वेबसाइट पर कॉल लेटर का लिंक 12 जून 2022 तक एक्टिव रहेगा.

    इन स्टेप से डाउनलोड करें PNB SO Admit Card
    एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले पंजाब नेशनल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, pnbindia.in पर विजिट करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध रिक्रूटमेंट सेक्शन में एंटर करें. यहां आपको नोटिस सेक्शन में संबंधित परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने का लिंक दिखाई देगा. इस लिंक पर क्लिक करने पर एक नया टैब खुलेगा. यहां आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या डेट ऑफ बर्थ दर्ज कर लॉगइन करना होगा. अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा. इसमें दिए गए डिटेल्स को चेक कर लें. आगे उपयोग के लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखें.

    12 जून को होनी है ऑनलाइन परीक्षा
    इस भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा (Online Test) का आयोजन 12 जून 2022 को किया जाना है. ऑनलाइन परीक्षा दो पार्ट में ली जाएगी. पहले पार्ट में रीजनिंग, इंग्लिश और क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड से प्रश्न शामिल होंगे. जबकि दूसरे पार्ट में प्रोफेशनल नॉलेज से संबंधित प्रश्न पूछे जाएंगे. परीक्षा की अवधि कुल दो घंटे की होगी.

    कुल 145 पदों पर की जानी है भर्ती
    बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के कुल 145 रिक्त पदों को भरा जाना है. जिसमें 40 पद रिस्क मैनेजर के, 100 पद क्रेडिट मैनेजर के और 5 पद सीनियर ट्रेजरी मैनेजर के हैं. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है. डिटेल जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Utility News: गुम हो गई है मार्कशीट तो न हों परेशान, घर बैठे मंगवा सकते हैं डुप्लीकेट कॉपी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments