Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeटेक्नोलॉजीWhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज! अब 32 लोग एक साथ कर...

    WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज! अब 32 लोग एक साथ कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉल

    WhatsApp Update: मेटा के संस्थापक और सीईओ, मार्क जुकरबर्ग ने गुरुवार को व्हाट्सऐप पर ‘कम्युनिटीज’ नामक 32-पर्सन वीडियो कॉलिंग सुविधा के वैश्विक रिलीज की घोषणा की है. इसे ‘व्हाट्सऐप के लिए एक प्रमुख विकास’ बताते हुए जुकरबर्ग ने नए फीचर की घोषणा करने के लिए फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने कहा, “हम व्हाट्सऐप पर कम्युनिटीज लॉन्च कर रहे हैं. यह सब-ग्रुप्स, मल्टीपल थ्रेड्स, अनाउंसमेंट चैनल और बहुत कुछ को सक्षम कर ग्रुप को बेहतर बनाता है. सभी एंड टू एंड एन्क्रिप्शन द्वारा सुरक्षित हैं, ताकि आपके संदेश निजी रहें.”

    जुकरबर्ग ने कहा कि नया फीचर एडमिन्स को ‘एक छतरी के नीचे’ बातचीत को बेहतर ढ़ंग से व्यवस्थित करने की अनुमति देगा. समुदायों के अलावा, व्हाट्सएप ने ‘ग्रुप चैट अनुभव को बेहतर बनाने’ के लिए और अधिक सुविधाएं भी जारी की, जिसमें इन-चैट पोल, बड़ी फाइल साझाकरण, प्रतिक्रियाएं, 1024 उपयोगकर्ताओं तक के ग्रुप और शेयर करने योग्य कॉल लिंक शामिल हैं.

    कंपनी के तीसरी तिमाही की अर्निंग कॉल के दौरान, सीईओ ने कहा कि पेड मैसेजिंग एक और अवसर है, जिसे हम टैप करना शुरू कर रहे हैं. जुकरबर्ग ने विश्लेषकों को बताया, “हमने भारत में व्हाट्सऐप पर जियोमार्ट लॉन्च किया और यह हमारा पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव था, जिसने मैसेजिंग के माध्यम से चैट-आधारित वाणिज्य की क्षमता को दिखाया.”

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Twitter Account Bans: ट्विटर ने भारत में 54 हजार से अधिक अकाउंट को किया बैन

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments