Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeनेशनलAtiq Ahmed Killed: गोली लगने से ठीक पहले ये थे अतीक अहमद...

    Atiq Ahmed Killed: गोली लगने से ठीक पहले ये थे अतीक अहमद के आखिरी शब्द

    Atiq Ahmed Killed: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या से कुछ क्षण पहले, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी दोनों अपराधी मेडिकल के लिए ले जाते समय मीडिया से बात कर रहे थे और उनकी हत्या कैमरे में कैद हो गई. “नहीं ले गए तो नहीं गए (वे हमें नहीं ले गए, इसलिए हम नहीं गए)” अतीक अहमद के आखिरी शब्द थे, जब उससे पूछा गया कि उनके बेटे असद के अंतिम संस्कार में नहीं ले जाने पर उनका क्या कहना है.

    “मैं बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…. (बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…)” अशरफ के आखिरी शब्द थे. विजुअल्स के मुताबिक, दोनों को हथकड़ी लगाकर मेडिकल के लिए ले जाया गया. दोनों के आगे बढ़ने पर मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किए. अतीक को सिर में पीछे से करीब-करीब प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी. अशरफ की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद के मारे जाने के कुछ दिनों बाद, अतीक और अशरफ शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय मारे गए. इस घटना में तीन आरोपी कथित रूप से शामिल हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था. असद 13 अप्रैल को झांसी में एक मुठभेड़ में मारा गया था. एनकाउंटर में शूटर गुलाम भी मारा गया. दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे. माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम पर पांच लाख रुपये का इनाम था. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उसी दिन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सीजेएम कोर्ट लाया गया, जिस दिन असद मुठभेड़ में मारा गया था.

    (इनपुट-एएनआई)

    यह भी पढ़ें- Delhi Excise Policy Case: बीजेपी ने दी केजरीवाल को ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ की चुनौती

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments