Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यमध्यप्रदेशDeath Threat: राहुल गांधी और कमलनाथ को मिली जान से मारने की...

    Death Threat: राहुल गांधी और कमलनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

    Death Threat to Rahul Gandhi and Kamal Nath: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश करने से पहले एक धमकी भरे पत्र ने हड़कंप मचा दिया है. इस पत्र में राहुल गांधी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को मारने की धमकी तो दी ही गई है, साथ ही इंदौर में धमाकों की भी धमकी दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा पत्र गुरुवार की शाम को कोरियर सर्विस के जरिए जूनी इंदौर के इलाके की एक मिठाई दुकान पर पहुंचा. इस पत्र में वर्ष 1984 में हुए दंगों का जिक्र है, सबसे ऊपर ‘वाहेगुरु’ लिखा हुआ है.

    पत्र में लिखा गया है कि 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए, सिखों का कत्लेआम किया गया, किसी पार्टी ने जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई. इस पत्र में आगे लिखा गया है कि नवंबर माह में इंदौर में जगह-जगह बम विस्फोट होंगे, बम विस्फोट से पूरा इंदौर दहल उठेगा, बहुत जल्दी ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी, राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भेजवाया जाएगा.

    पुलिस अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि गुरुवार की शाम को एक पत्र आया है, इस पत्र की सत्यता की तहकीकात की जा रही है. पुलिस अपने काम में लगी हुई है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में कहा है कि राहुल गांधी की यात्रा को सुरक्षा देने का काम प्रदेश सरकार का है, उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की थी.

    कमलनाथ ने आगे कहा कि भाजपा बौखलाई हुई है और तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देश की एकता, सद्भावना और भाईचारे को जोड़ने का काम कर रही है और देश को तोड़ने वाली ताकतें धमकी भरे पत्र से माहौल खराब करने की कोशिशें कर रही हैं, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है. पुलिस प्रशासन धमकी भरे पत्र वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को बुरहानपुर से मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है. यह यात्रा 5 दिसंबर तक राज्य में रहने वाली है. इस दौरान यह यात्रा इंदौर भी पहुंचेगी.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में आधार कार्ड से होगी शराबियों की पहचान, दूसरी बार पकड़े जाने पर होगी जेल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments