Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यउत्तर प्रदेशतेजप्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में बदसलूकी! सामान के साथ...

    तेजप्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में बदसलूकी! सामान के साथ निकाला बाहर

    Tej Pratap Yadav News: वाराणसी: बिहार सरकार में मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के साथ वाराणसी के सिगरा इलाके के एक होटल में बदसलूकी करने और उनका सामान बाहर निकालने का मामला सामने आया है. इस संबंध में मंत्री तेजप्रताप यादव के निजी सहायक विशाल सिन्हा ने सिगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. होटल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है. तेजप्रताप के सहायक ने लिखित शिकायत में बिना अनुमति मंत्री के कमरे को खोलने, लगेज की तलाशी लेकर कमरे से बाहर करने का आरोप लगाया है.

    सहायक विशाल सिन्हा के मुताबिक, अरकाडिया होटल के कमरा नंबर 205 व 206 में सामान रखा हुआ था. कमरा नंबर 206 में मंत्री तेजप्रताप यादव ठहरे हुए थे. जबकि निजी सहायक व सुरक्षाकर्मी 205 में थे. शुक्रवार की रात जब मंत्री व अन्य सभी गंगा में बोटिंग कर होटल पहुंचे तो दोनों कमरों का सामान रिसेप्शन पर रखा हुआ था. इस संबंध में होटल कर्मियों से पूछताछ करने पर बताया गया कि होटल के जीएम संजय कुमार के कहने पर ऐसा किया गया है. इस पर तेजप्रताप यादव होटल स्टाफ पर बिफर पड़े. उन्होंने देर रात करीब 12:30 बजे इस पूरे प्रकरण की सूचना वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को दी.

    पुलिस को सूचना मिलते ही पूरे विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने होटल प्रबंधन से बात किया और तेजप्रताप के लिए कमरा खोलने की बात कही. इसके बाद, होटल प्रबंधन तेजप्रताप यादव को मनाने में जुट गया. हालांकि, इससे पहले ही बात बिगड़ चुकी थी. घटना के बाद मंत्री, उनके निजी सहायक व सुरक्षाकर्मी सामान सहित कार में वहां से चले गए.

    इधर, होटल प्रबंधन ने पूछताछ में बताया कि तेजप्रताप के नाम पर सिर्फ 7 अप्रैल को कमरा बुक था. अगले दिन दूसरे गेस्ट के नाम पर वह कमरा ऑनलाइन बुक हो गया. गेस्ट को कमरा देने के उद्देश्य से तेजप्रताप का सामान सुरक्षित तरीके से बाहर रखा गया था. डीसीपी आरएस गौतम ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: दंगों की आग में जल रहा बिहार, CM नीतीश कर रहे इफ्तार

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments