Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारLJP Foundation Day: बिहार में धूमधाम से मना लोजपा का स्थापना दिवस,...

    LJP Foundation Day: बिहार में धूमधाम से मना लोजपा का स्थापना दिवस, चिराग ने काटा केक

    LJP Foundation Day: बिहार के सभी जिलों में सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर लोजपा (रामविलास) प्रमुख व सांसद चिराग पासवान ने राजधानी पटना में केक काटा और कार्यकर्ताओं को भविष्य की योजनाओं के लिए संकल्प दिलाया. उन्होंने कहा कि लोजपा के संस्थापक और हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान के अधूरे सपनों और कार्यों को भविष्य में पूरा करना हर लोजपा (रामविलास) कार्यकर्ता का संकल्प है और हम सभी कार्यकर्ता उनके विचारों को घर-घर तक पहुंचाएंगे.

    चिराग ने स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि हमारे नेता ने शुरू से ही लगातार गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की आवाज उठाने का काम किया और उनके लिए संघर्ष किया. उनका प्रयास था कि गरीब और पिछड़े लोग समाज की मुख्य धारा से जुड़ सकें. जमुई के सांसद ने कहा कि शुरू से लेकर जीवन के अंत तक उन्हें (रामविलास को) जिस विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई, उनकी प्राथमिकता शोषितों और गरीबों को मुख्यधारा में जोड़ने की रही. इसके लिए योजनाएं बनाई गईं और इसे धरातल पर उतारने के प्रयास किए गए. उन्होंने कहा कि आज पार्टी का स्थापना दिवस हमें ताकत देता है. उन्होंने कहा कि यह पल भावुक करने वाला भी है.

    चिराग ने कहा कि आज मेरे नेता के जाने के बाद कई लोगों ने पार्टी को खत्म करने की कोशिश की और कई लोगों ने इसमें अहम भूमिका निभाई. उन्होंने पिछले दो साल से एकजुट रहने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन भी किया. चिराग ने कहा कि पार्टी बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ आगे बढ़ रही है. लोकसभा चुनाव में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को कैसे जमीन पर उतारा जाए, इस पर मंथन किया जा रहा है. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सरकार कैसे बने इस पर चर्चा चल रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- श्रद्धा की तरह Delhi में एक और मर्डर, महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव के किए 10 टुकड़े

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments