Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सKurhani By Election: रवि किशन ने कहा- नीतीश कुमार की गलती की...

    Kurhani By Election: रवि किशन ने कहा- नीतीश कुमार की गलती की सजा भुगत रहा बिहार, लौटा ‘जंगलराज’

    Kurhani By Election: पटना: बिहार में कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार करने आए फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रवि किशन ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश की गलती की सजा बिहार भुगत रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने स्वार्थ के लिए बिहार को 80-90 के दशक वाले दौर में पहुंचा दिया.

    मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी जाने के लिए पटना हवाई अड्डे पहुंचे रवि किशन ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह बिहार की धरती के ऋणी हैं, जिसने मुझे यहां तक पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जब भाजपा के साथ थे और अब के बिहार को यहां के लोगों ने देख लिया है. नीतीश कुमार ने जो गलती की है, उसे वे खुद भी जान गए हैं. उनकी गलती की सजा आज पूरा बिहार भुगत रहा है.

    भाजपा नेता ने कहा कि आज बिहार के उद्योगपति अपने परिवार के साथ फिर से पलायन करने लगे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री पर बिहार को 80 और 90 के दशक में वापस ले जाने का आरोप लगाया, जब लोग 6-7 बजे शाम के बाद अपने घरों से बाहर नहीं निकलते थे. उन्होंने कहा कि बिहार में फिर से जंगलराज लौट आया है.

    रवि किशन ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने स्वार्थ के लिए बिहार को 20 साल पीछे धकेल दिया है. कुढ़नी में भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता की जीत का दावा करते हुए बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता ने कहा कि उनकी जीत निश्चित है. गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कुढ़नी पहुंचे थे, जहां उन्होंने महागठबंधन की ओर से चुनाव मैदान में उतरे जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए प्रचार किया था.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: 2 लाख रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया कार्यपालक अभियंता, तलाशी के दौरान 1 करोड़ से अधिक कैश बरामद

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments