Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमJharkhand Crime: किडनैप कर चचेरे भाई की हत्या की, कटे सिर के...

    Jharkhand Crime: किडनैप कर चचेरे भाई की हत्या की, कटे सिर के साथ ली सेल्फी, महिला समेत 6 गिरफ्तार

    Jharkhand Crime: झारखंड के खूंटी जिले में एक युवक ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई का अपहरण कर लिया, फिर उसके दो टुकड़े कर दिए और कटे हुए सिर के साथ अपने मोबाइल फोन में सेल्फी भी ली. मारे गए युवक का सिर और धड़ अलग-अलग जगह पर जमीन में गाड़ दिया गया था. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है.

    बताया गया कि खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के इठे गांव निवासी दसाय मुंडा ने गत 1 दिसंबर को मुरहू थाने में आवेदन देकर अपने पुत्र कानू मुंडा के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आवेदन में कहा गया था कि कानू मुंडा का उसके चचेरे भाई सागर मुंडा और उसके दो अज्ञात साथियों ने अपहरण कर लिया. परिजनों ने कानू मुंडा की पूरे इलाके में तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला. खूंटी के प्रभारी एसपी नौशाद आलम ने विशेष टीम गठित कर मामले की जांच सौंपी.

    पुलिस ने छापेमारी कर अपहरण के आरोपी सागर मुंडा को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसकी निशानदेही पर बाकी पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. मारे गए युवक का धड़ तपकारा थाना क्षेत्र के गोपला जंगल में जमीन से बाहर निकाला गया, जबकि उसी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के डुलवा टोंगरी जंगल से उसका सिर बरामद किया गया. इन दोनों जगहों के बीच 15 किलोमीटर की दूरी है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. पुलिस बाकी एंगल से भी जांच कर रही है.

    गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सागर मुंडा, सीनू मुंडा, अमरजीत पूर्ति, जय मसीह ओडेया, अनमोल टूटी और चांदमुनि गुड़िया शामिल हैं. हत्या में प्रयुक्त हथियार और शव को ठिकाने लगाने में इस्तेमाल किए गए बोलेरो जीप को भी जब्त कर लिया गया है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में कैसी शराबबंदी? हवालात में ही जाम छलका रहे थे 5 कैदी, 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments