Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यझारखंडJharkhand News: झारखंड में सक्रिय है 'ग्रूमिंग गैंग', बीजेपी ने हेमंत सरकार...

    Jharkhand News: झारखंड में सक्रिय है ‘ग्रूमिंग गैंग’, बीजेपी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

    Grooming Gang in Jharkhand: झारखंड के दुमका में अंकिता की मौत के बाद एक आदिवासी नाबालिग लड़की की हत्या को लेकर हेमंत सोरेन सरकार पर भाजपा ने जमकर निशाना साधा है. भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने यह आरोप लगाया है कि झारखंड में एक ‘ग्रूमिंग गैंग’ सक्रिय है जो राज्य के इस्लामीकरण की साजिश रच रहा है और इनको संरक्षण देने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ-साथ कांग्रेस भी जिम्मेदार है.

    भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि झारखंड में एक ‘ग्रूमिंग गैंग’ सक्रिय है जिसमें बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठिए लड़के कम उम्र की दलित और जनजातीय लड़कियों का शोषण कर रहे हैं. उन्होंने नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी को बांग्लादेशी बताते हुए सवाल पूछा कि आखिर झारखंड पुलिस आरोपी की आइडेंटिटी को क्यों नहीं बता रही है.

    इलाके के डीएसपी नूर मुस्तफा को ‘ग्रूमिंग गैंग’ का सरंक्षक बताते हुए दुबे ने आरोप लगाया कि इलाके में चल रहे बालू, गिट्टी, शराब और अवैध कोयले ढ़ुलाई सहित तमाम अन्य अवैध धंधों का फायदा सोरेन परिवार को पहुंचाने के कारण इस अधिकारी को सरकार का सरंक्षण मिला हुआ है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड में पीएफआई और आईएसआईएस जैसे संगठन सक्रिय हैं.

    मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर राजनीतिक हमला जारी रखते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि भाजपा इस आदिवासी लड़की के परिवार के साथ खड़ी है. हमारे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी है. भाजपा अपराधी को फांसी की सजा दिलाने के लिए पीड़ित परिवार की कानूनी लड़ाई को लड़ेगी. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 30 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी देगी.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- अंकिता हत्याकांड का ‘लव-जिहाद’ कनेक्शन: धर्मांतरण, निकाह और दुबई में बेचना, क्या यही था प्लान?

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments