Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar News: उत्पाद विभाग की टीम तलाश रही थी शराब, हाथ लग...

    Bihar News: उत्पाद विभाग की टीम तलाश रही थी शराब, हाथ लग गई 232 किलो चांदी, 2 गिरफ्तार

    Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम को तब बड़ी सफलता हाथ लगी जब टीम ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बिहार आ रही एक कार से शराब की जगह दो क्विंटल से ज्यादा चांदी बरामद की. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम बुधवार को अवैध शराब को लेकर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की तलाशी ले रही थी. इस दौरान एक कार से 232 किलो चांदी (Silver) बरामद हुई.

    कार की सीट के नीचे बना था तहखाना
    गोपालगंज के उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कार की बारीकी से जांच के दौरान पीछे की सीट के नीचे एक तहखाना मिला, जिसमें से 232 किलो चांदी बरामद हुई. उन्होंने कहा कि बरामद चांदी की कीमत बाजार में डेढ़ से दो करोड़ रुपये आंकी जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कार चालक और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत (Custody) में ले लिया गया है.

    कानपुर से दरभंगा ले जाई जा रही थी 232 किलो चांदी
    वहीं, हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार निवासी मनोज गुप्ता और चालक शिव शंकर महतो के रूप में हुई है. पूछताछ में पता चला है कि कार से चांदी को उत्तर प्रदेश के कानपुर से दरभंगा ले जाया जा रहा था. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस व अन्य संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar Crime: गया में रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, 2 वाहन भी फूंके

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments