Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeयूटिलिटीAmazon Prime Day Sale: अमेजन प्राइम डे पर 23 और 24...

    Amazon Prime Day Sale: अमेजन प्राइम डे पर 23 और 24 जुलाई को मिलेगी भारी छूट

    Amazon Prime Day Sale 2022: अमेजन इंडिया (Amazon India) अपने बहुप्रतीक्षित वार्षिक शॉपिंग इवेंट -प्राइम डे के साथ वापस आ गया है. 23 जुलाई को सुबह 12 बजे से शुरू होने वाला दो दिवसीय कार्यक्रम, अमेजन पर फैशन और ब्यूटी ब्रांडों के लिए रोमांचक ऑफर पेश करने वाला है. मुफ्त और फास्ट डिलीवरी के अलावा, प्राइम मेंबर्स सबसे अच्छी डील्स का लाभ उठा सकते हैं और कपड़े, जूते, मेकअप, घड़ियां, आभूषण, हैंडबैग, सामान, स्किनकेयर, हेयरकेयर, बाथ और ब्यूटी सहित अन्य फैशन और सौंदर्य आइटम पर 50 से 80 प्रतिशत के बीच छूट का लाभ उठा सकते हैं.

    रोमांचक प्राइम डे लाइनअप में प्रसिद्ध और लोकप्रिय फैशन और ब्यूटी ब्रांडों के 70 से अधिक नए लॉन्च शामिल होंगे, जिनमें एलन सोली, वेरो मोडा, प्यूमा, एडिडास, मामाअर्थ, मेबेलिन, फास्टट्रैक, फॉसिल, अमेरिकन टूरिस्टर, स्काईबैग्स, जवेरी पर्ल्स, मेलोरा, चुम्बक, लैवी, लिनो पेरोस, लोरियल प्रोफेशनल, बाथ एंड बॉडी वर्क्‍स व अन्य शामिल हैं.

    मानसून की शुरुआत के साथ, फैशनपरस्तों के लिए अपने फैशन और सौंदर्य के गेम को आगे बढ़ाने का यह सही समय है. आपको सबसे रोमांचक सौदे मिलेंगे जो आपके मानसून वॉर्डरोब को कुछ स्मार्ट और ट्रेंडी परिवर्धन जैसे कैजुअल ड्रेसेस, क्रोक, सैंडल, गमबूट्स, वाटर रेसिस्टेंट हैंडबैग्स, घड़ियां और स्टाइल और आराम के सही मिश्रण के लिए और भी बहुत कुछ के साथ अपग्रेड करेंगे. अपने बेहतरीन मानसून वार्डरोब का निर्माण करना कभी भी इतना आसान नहीं रहा कि आप अपनी पसंद की ड्रेस खरीदें और भीड़ से अलग दिखें.

    शुगर कॉस्मेटिक्स कंटूर डी फोर्स आइज और फेस पैलेट जैसे ब्रांडों- लेक्मे फॉरएवर मैट लिक्विड लिप कलर, रेनी फैब 5 मैट फिनिश 5 इन 1 लिपस्टिक के साथ अपना पसंदीदा मेकअप लुक क्रिएट करें. यह सभी मानसून स्किनकेयर और हेयरकेयर अनिवार्यताओं पर स्टॉक करने का सही समय है. नियासिनमाइड और हाइलूरोनिक एसिड की अच्छाई के साथ प्रमुख सामग्री, साथ ही सल्फेट और पैराबेन-मुक्त अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू ब्रांडों के उत्पाद पर आश्चर्यनजक छूट उपलब्ध है. लोरियल प्रोफेशनल एब्सोल्यूट रिपेयर हेयर मास्क, बायोटिक ककम्बर पोर टाइटनिंग रिफ्रेशिंग टोनर हिमालयन वाटर्स के साथ, प्लम बॉडीलोविन ‘मिनियंस गोइन’ बनाना बॉडी वॉश कुछ नाम हैं.

    भारत सहित 25 देशों में 200 मिलियन से अधिक प्राइम सदस्यों (Prime Members) द्वारा इसका आनंद लिया जाता है. इसके अलावा, 18-24 वर्षीय ग्राहक यूथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और प्राइम के लिए साइन अप करने के बाद अमेजन पर अपनी उम्र की पुष्टि कर अपनी प्राइम मेंबरशिप पर 50 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. प्राइम को हर दिन आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. प्राइम दुनिया भर में 200 मिलियन से अधिक भुगतान किए गए सदस्यों को सर्वश्रेष्ठ खरीदारी और मनोरंजन प्रदान करता है.

    भारत में, इसमें असीमित मुफ्त शिपिंग, प्राइम वीडियो के साथ पुरस्कार विजेता फिल्मों और टीवी शो तक असीमित पहुंच, 90 मिलियन से अधिक गानों तक असीमित पहुंच, प्राइम म्यूजिक के साथ विज्ञापन-मुक्त और लाखों पॉडकास्ट एपिसोड, प्राइम रीडिंग के साथ 3,000 से अधिक पुस्तकों, पत्रिकाओं और कॉमिक्स का मुफ्त रोटेटिंग चयन, मुफ्त इन-गेम कंटेंट तक पहुंच और प्राइम के साथ गेमिंग के लाभ, नए उत्पाद लॉन्च और बहुत कुछ शामिल हैं.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Hair Care in Monsoon: इन टिप्स से मानसून में अपने बालों की कर सकते हैं सही देखभाल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments