Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeआपका जिलापटनाPatna College Fire: पटना कॉलेज में लगी भीषण आग, कंप्यूटर सहित कई...

    Patna College Fire: पटना कॉलेज में लगी भीषण आग, कंप्यूटर सहित कई सामान जलकर राख

    Patna College Fire: पटना कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई. आग लगने की इस घटना से अफरातफरी मच गई. सूचना मिलते ही लोदीपुर और पटना सिटी फायर स्टेशन से दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. फिलहाल, किसी तरह से आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन, अगलगी की इस घटना में कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं. पीरबहोर थाने की पुलिस और अग्निशमन पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं.

    बताया जा रहा है कि आज, मंगलवार को छठ पर्व में सुबह का अर्घ्य देकर लौट रहे कुछ लोगों ने पटना कॉलेज की बिल्डिंग से धुआं उठते देखा. इसके बाद, डायल 112 पर सूचना दी गई. सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. आग कैसे लगी, इसका स्पष्ट कारण फिलहाल पता नहीं लग पाया है. इस बारे में अधिकारी जानकारी जुटाने में लगे हैं.

    बता दें कि अगलगी की सूचना मिलते ही फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी के साथ-साथ पीरबहोर थाने की पुलिस भी पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. अधिकारियों द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है. प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि, जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा.

    यह भी पढ़ें- Patna Gangrape: पटना के होटल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments