Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यदिल्लीMCD Mayor Election: हंगामे के बीच फिर टला दिल्ली मेयर इलेक्शन, BJP...

    MCD Mayor Election: हंगामे के बीच फिर टला दिल्ली मेयर इलेक्शन, BJP ने कहा- चुनाव से भाग रही AAP

    MCD Mayor Election: नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में बहुमत होने के बावजूद महापौर और उपमहापौर के चुनाव से भाग रही है. बता दें कि मंगलवार को हंगामे के बीच एमसीडी की सदन की बैठक अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई.

    उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में यह आरोप भी लगाया कि आप के पार्षदों समेत पार्टी के नेताओं ने भाजपा नेताओं के साथ बदसलूकी की. उन्होंने कहा, ‘‘आप पार्टी बार-बार मेयर चुनाव को बाधित क्यों कर रही है. आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि क्या उनकी पार्टी चुनाव से डरी हुई है.’’

    दूसरी ओर, मनीष सिसोदिया ने कहा कि सदन में AAP के पार्षदों ने कोई हंगामा नहीं किया. बीजेपी ने अपने ही पार्षदों से हंगामा कराया और मेयर चुनाव नहीं होने दिया. बीजेपी पहले तो एमसीडी चुनाव से भाग रही थी और अब जब जनता ने चुनाव में हरा दिया तो मेयर का चुनाव होने नहीं दे रही है.

    गौरतलब है कि नवगठित एमसीडी की 6 जनवरी को हुई पहली बैठक भी आप और भाजपा पार्षदों के शोर-शराबे के बीच स्थगित कर दी गई थी. गत दिसंबर में हुए एमसीडी चुनाव में 250 वार्ड में से आप ने 134 पर और भाजपा ने 104 पर जीत हासिल की थी.

    (इनपुट:पीटीआई-भाषा)

    ये भी पढ़ें- Bhojpur Crime: भोजपुर पुलिस ने 2 हेरोइन तस्करों को दबोचा, किया 350 ग्राम हेरोइन बरामद

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments