Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमश्रद्धा की तरह Delhi में एक और मर्डर, महिला ने बेटे के...

    श्रद्धा की तरह Delhi में एक और मर्डर, महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव के किए 10 टुकड़े

    Delhi Crime: श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पति की हत्या कर दी और उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिए. पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस मामले में आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि अंजन दास की 30 मई को हत्या कर दी गई थी और शव को 10 टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रख दिया गया था.

    5 जून को पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी के रामलीला मैदान में एक बैग के अंदर उसके शरीर के टुकड़े मिले थे. पूनम और उसके बेटे दीपक ने तीन से चार दिनों में पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर एक-एक करके इन टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया और खोपड़ी को गाड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें शक था कि दास की उसकी सौतेली बेटी और सौतेले बेटे की पत्नी पर बुरी नजर थी. पुलिस ने कहा कि उसके शरीर के टुकड़ों को रखने के लिए इस्तेमाल किया गया रेफ्रिजरेटर जब्त कर लिया गया है.

    पुलिस ने बताया कि दास के शरीर के टुकड़े मिलने के बाद पांडव नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूतों को छिपाना और गलत जानकारी देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को दिल्ली के महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर करीब तीन हफ्तों तक 300 लीटर के फ्रिज में रखने के आरोप में पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

    (इनपुट:पीटीआई-भाषा)

    ये भी पढ़ें- Swami Ramdev: योग गुरु स्वामी रामदेव ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में मांगी माफी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments