Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमCrime News: पटना में भोरे-भोरे क्राइम, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

    Crime News: पटना में भोरे-भोरे क्राइम, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

    Bihar Crime: पटना: बिहार में विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. इसी बीच, बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की सुबह अपराधियों ने चौक थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक भाजपा के नेता भी थे. पुलिस के मुताबिक, घटना पटना सिटी के एक रेस्टोरेंट के पास की है.

    पटना सिटी निवासी श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा अपने कुछ रिश्तेदारों को ऑटो में बिठाने गए थे. इसी क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने उनसे सोने की चेन लूटने की कोशिश की. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गोली चला दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

    Advertisement

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज द्वारा अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मृतक मुन्ना शर्मा भाजपा पटना सिटी चौक मंडल अध्यक्ष बताए जाते हैं. जानकारी के मुताबिक, रविवार को उनके घर पर कोई पारिवारिक मांगलिक समारोह था, जिसमें उनके कई रिश्तेदार शामिल होने आए थे. सोमवार को कुछ रिश्तेदारों को वे ऑटो पकड़वाने घर से बाहर निकले थे.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Crime: बहन को प्रेमी के साथ देख फूट पड़ा भाई का गुस्सा, दोनों को उतारा मौत के घाट

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments