Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सजातीय गणना पर राहुल गांधी के बयान पर भड़के सीएम नीतीश, कहा-...

    जातीय गणना पर राहुल गांधी के बयान पर भड़के सीएम नीतीश, कहा- ये सब फालतू की बात

    पटना: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के मंगलवार को जातीय गणना करवाने के लिए दबाव बनाने के बयान पर बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भड़कते हुए कहा कि यह सब फालतू की बात है. पटना में बुधवार को जब पत्रकारों ने राहुल के बयान के संबंध में पूछा तो नीतीश ने भड़कते हुए कहा कि वो फालतू बात कर रहे हैं. यह बिल्कुल गलत बात है. वह झूठी क्रेडिट ले रहे हैं. जातिगत गणना हमने कराई.

    सीएम नीतीश ने कहा कि हमने तो नौ पार्टियों को बैठाकर इस पर निर्णय लिया. इसके बाद इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री से भी मिलने गए. उसके बाद सभी पार्टियों को बुलाया और निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि जातीय गणना तो हमने कराई है. जब यह निर्णय लिया गया था, तब तो विपक्ष दूसरा था.

    इससे पहले, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने पूर्णिया में कहा था कि बिहार में लोगों को सामाजिक न्याय दिलाना हमारे गठबंधन की जिम्मेदारी है और इसके लिए हमें नीतीश कुमार की जरूरत नहीं है. उन्होंने यहां तक कहा था कि मैंने उनसे सीधे कहा कि आपको बिहार में जातीय जनगणना करानी होगी. जब हमने नीतीश कुमार से सर्वे कराने पर जोर दिया तब वो भाजपा से डर गए. दबाव में जातीय सर्वे हो गया.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar: राहुल गांधी ने सिर पर गमछा बांधकर किसानों से की बात, ढ़ाबे पर रूककर ली चाय की चुस्की

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments