Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमबिहार: रिकवरी एजेंट को पुलिस समझ कर कार छोड़ भागा ड्राइवर, शराबबंदी...

    बिहार: रिकवरी एजेंट को पुलिस समझ कर कार छोड़ भागा ड्राइवर, शराबबंदी में मची शराब की लूट

    छपरा: शराबबंदी में शराब की लूट. जी हां, भले ही यह सुनने में आपको अटपटा लगे, पर मंगलवार को बिहार के छपरा में ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. दरअसल, यह घटना कुछ ऐसे हुई कि एक कार के लोन की किस्त जमा नहीं होने के कारण रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) ने बीच सड़क कार रोक ली. इसी बीच, ड्राइवर कार को सड़क पर छोड़कर ही फरार हो गया.

    कार की डिक्की में मिलीं भारी मात्रा में शराब की बोतलें
    वहीं, जब कार की डिक्की खोली गई तो उसके अंदर भारी मात्रा में शराब की बोतलें मिलीं. फिर क्या था. देखते ही देखते वहां शराब की लूट मच गई. लोगों द्वारा शराब लूटने की हड़बड़ी में कुछ बोतलें सड़क पर गिर कर टूट भी गईं. इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंची और कार व शराब की बची बोतलों को जब्त कर लिया.

    रिकवरी एजेंट को पुलिस समझ भागा ड्राइवर
    दरअसल, जब रिकवरी एजेंट ने कार रुकवाने का प्रयास किया तो ड्राइवर (Driver) ने उसे पुलिस समझ लिया. इसके बाद, ड्राइवर तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने लगा. इसी बीच, जब मशरख तरैया मुख्य मार्ग पर गाड़ी पहुंची तो ट्रैफिक देख कर ड्राइवर के पसीने छूटने लगे. इसके बाद, कार को सड़क पर ही छोड़ कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं, जब रिकवरी एजेंट ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसके होश उड़ गए. कार की पूरी डिक्की विदेशी शराब की बोतलों से भरी हुई थी.

    लोगों ने मचा दी शराब की लूट
    बता दें कि मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों को जैसे ही पता चला कि गाड़ी रोकने वाला पुलिस नहीं, बल्कि रिकवरी एजेंट है तो वे लोग खुद को रोक नहीं सके. लोगों ने शराब की बोतलों की लूट मचा दी. देखते ही देखते वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. इसके बाद, रिकवरी एजेंट ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

    ये भी पढ़ें- Bihar Politics: विरोधियों पर हमलावर हुए तेजप्रताप, कहा- जरूरत पड़ी तो उठा लूंगा सुदर्शन चक्र

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments