Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सSarkari Naukri: बिहार में सीनियर साइंटिस्ट असिस्टेंट की 100 वैकेंसी, आवेदन शुरू

    Sarkari Naukri: बिहार में सीनियर साइंटिस्ट असिस्टेंट की 100 वैकेंसी, आवेदन शुरू

    BSSC Senior Scientist Assistant Recruitment 2022: बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने विज्ञापन संख्या- 02/22 के तहत सीनियर साइंटिस्ट असिस्टेंट (वरीय वैज्ञानिक सहायक) के पदों पर भर्ती के लिए 19 नवंबर को नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 100 पदों को भरा जाना है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 नवंबर 2022 से शुरू हो चुकी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 दिसंबर 2022 है.

    वेबसाइट पर उपलब्ध है डिटेल नोटिफिकेशन
    इच्छुक व पात्र उम्मीदवार बीएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, bssc.bihar.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में पदों के नाम और उम्मीदवारों की श्रेणी के अनुसार रिक्तियों का विवरण उपलब्ध है.

    यहां चेक करें योग्यता मानदंड
    इस भर्ती के लिए अलग-अलग पद के अनुसार अलग-अलग शैक्षिक योग्यता निर्धारित है. शैक्षिक योग्यता और कार्य अनुभव की विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना देख सकते हैं. जहां तक आयु सीमा की बात है तो उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष निर्धारित है. हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. आयु की गणना 1 जनवरी 2022 के अनुसार होगी.

    ये है चयन प्रक्रिया
    उम्मीदवारों का चयन उनके शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया की डिटेल जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

    BSSC Senior Scientist Assistant Recruitment: इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें डिटेल नोटिफिकेशन

    ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri: बिहार प्रोहिबिशन कॉन्स्टेबल की भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 14 दिसंबर तक मौका

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments