Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeकरिअरBSSC CGL Exam: तृतीय संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए आवेदन सुधार...

    BSSC CGL Exam: तृतीय संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए आवेदन सुधार का मौका

    BSSC 3rd Graduate Level Exam 2022: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली तृतीय संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा 2022 के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है, उनके लिए काम की खबर है. आयोग ने अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में सुधार करने का एक मौका दिया है. इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया है.

    वेबसाइट पर 22 से 29 जुलाई तक खुलेगी विंडो
    नोटिस में कहा गया है कि वैसे अभ्यर्थी, जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन भरने में कोई त्रुटि या भूल की है उन्हें इसमें सुधार करने का एक अवसर दिया जा रहा है. ऐसे उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट से प्रेसक्राइब्ड फॉर्म डाउनलोड करके संशोधन के लिए अपना अनुरोध लिखते हुए आवेदन भरना होगा. आवेदन का विहित प्रपत्र, सुधार के साक्ष्य के रूप में संलग्न प्रमाण पत्र की फोटो कॉपी और ऑनलाइन फॉर्म की फोटो कॉपी को स्कैन करके आयोग की वेबसाइट पर अपलोड करना होगा. इसके लिए 22 जुलाई से 29 जुलाई तक का समय निर्धारित है.

    इन त्रुटियों में संशोधन की नहीं होगी अनुमति
    उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा कि उपरोक्य सभी कागजातों को स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से इस प्रकार भेजना होगा कि 5 अगस्त तक कार्यालय अवधि में आयोग कार्यालय को प्राप्त हो जाए. नोटिस में यह भी स्पष्ट किया गया है कि BSSC 3rd Graduate Level Exam के लिए उम्मीदवारों के रजिस्ट्रेशन नंबर, फॉर्म नंबर, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी में सुधार के लिए आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, bssc.bihar.gov.in पर विजिट कर नोटिस चेक कर सकते हैं.

    14 अप्रैल से 1 जून तक लिए गए थे आवेदन
    गौरतलब है कि BSSC CGL Recruitment के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने और परीक्षा शुल्क जमा करने की तारीख 14 अप्रैल से 30 मई 2022 तक निर्धारित थी. वहीं, उम्मीदवारों को 1 जून 2022 तक एप्लीकेशन फॉर्म भर कर फाइनल सबमिट करने का मौका दिया गया था. किसी भी प्रकार के नवीनतम अपडेट के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए.

    ये भी पढ़ें- JEE Main 2022: जेईई मेन सेशन-2 परीक्षा 21 जुलाई से, इन लास्ट मिनट टिप्स से करें अधिक स्कोर

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments