Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeकरिअरBPSSC: बिहार पुलिस SI Exam 2020 के स्कोर कार्ड जारी, इन स्टेप...

    BPSSC: बिहार पुलिस SI Exam 2020 के स्कोर कार्ड जारी, इन स्टेप से करें डाउनलोड

    BPSSC SI Exam 2020 Marks: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने विज्ञापन संख्या-03/2020 के तहत पुलिस सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) और सर्जेंट (Sergeant) के पदों पर भर्ती के लिए अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की सूची 14 जुलाई 2022 को जारी की थी. अब आयोग ने परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवारों के मार्क्स जारी कर दिए हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अभ्यर्थी अपना स्कोर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इससे पहले 19 अगस्त को मार्क्स जारी करने के संबंध में सूचना दी गई थी.

    वेबसाइट पर 4 सितंबर तक एक्टिव रहेगा लिंक
    ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है कि जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में भाग लिया था, वे bpssc.bih.nic.in पर विजिट कर अपना मार्क्स (स्कोर कार्ड) डाउनलोड कर सकेंगे. इसके लिए वेबसाइट पर 21 अगस्त से 4 सितंबर 2022 तक लिंक उपलब्ध रहेगा. अभ्यर्थियों को ध्यान देना होगा कि उन्हें निर्धारित तिथि के भीतर ही अपना स्कोर कार्ड डाउनलोड कर लेना होगा, क्योंकि 4 सितंबर के बाद वेबसाइट से लिंक को डी-एक्टिवेट कर दिया जाएगा.

    इन स्टेप से डाउनलोड करें स्कोर कार्ड
    स्कोर कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट, bpssc.bih.nic.in पर जाना होगा. इसके बाद, होमपेज पर दिए गए संबंधित लिंक पर क्लिक करें. अब एक नया टैब ओपन होगा. यहां अभ्यर्थी अपनी प्रारंभिक परीक्षा या मुख्य परीक्षा का रोल नंबर, डेट ऑफ बर्थ और कैप्चा भर कर सबमिट करें. इसके बाद आपका स्कोर कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा. उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर रखें.

    ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri: बिहार के युवाओं के लिए गुड न्यूज! BTSC ने इन पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments