Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सBPSSC: बिहार पुलिस एसआई पीईटी के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक...

    BPSSC: बिहार पुलिस एसआई पीईटी के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC SI PET 2024: पटना: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने विज्ञापन संख्या- 02/2023 के तहत गृह विभाग (आरक्षी शाखा) में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) के पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा का परिणाम 15 मार्च 2024 को घोषित किया था. जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में सफल हुए हैं, उन्हें अब शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) में भाग लेना होगा. पीईटी का आयोजन जून माह के दूसरे सप्ताह में पटना में किया जाएगा. इस संबंध में आयोग ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर 8 अप्रैल को एक सूचना जारी की थी.

    पीईटी में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड जारी
    शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड 29 मई, बुधवार से उपलब्ध हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन आईडी या मोबाइल नंबर और डेट ऑफ बर्थ का उपयोग करना होगा. आयोग ने स्पष्ट किया है कि डाक के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना देख सकते हैं.

    Advertisement

    ऐसे तैयार होगी मेरिट सूची
    बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा में सफलता प्राप्त की थी, उनके लिए मुख्य परीक्षा आयोजित की गई. मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को अब शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के दौर से गुजरना होगा. फाइनल मेरिट सूची उम्मीदवारों द्वारा मुख्य लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी. इस भर्ती के माध्यम से कुल 1275 वैकेंसी भरी जानी है.

    एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए ये है डायरेक्ट लिंक

    यह भी पढ़ें- UPSC CSE Prelims 2024: 16 जून को होगी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा, इन टिप्स से करें तैयारी को मजबूत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments