Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सBPSC CDPO Result 2022: सीडीपीओ प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम घोषित, 883 अभ्यर्थी...

    BPSC CDPO Result 2022: सीडीपीओ प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम घोषित, 883 अभ्यर्थी सफल

    BPSC CDPO Prelims Result 2022: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने विज्ञापन संख्या 03/2021 के तहत बाल विकास परियोजना पदाधिकारी (CDPO) प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. इस परीक्षा में कुल 883 उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है. मुख्य परीक्षा के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. उम्मीदवार अपने रोल नंबर के अनुसार इसे चेक कर सकते हैं. आयोग ने रिजल्ट के साथ ही सभी बुकलेट सिरीज की फाइनल ‘आंसर की’ भी जारी की है.

    इन स्टेप से चेक करें प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट
    रिजल्ट चेक करने के लिए बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर विजिट करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध संबंधित परीक्षा के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें. अब आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा. यहां मुख्य परीक्षा के लिए चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर के अनुसार सूची उपलब्ध है. उम्मीदवार इसे चेक कर सकते हैं.

    प्रारंभिक परीक्षा में 96840 उम्मीदवार हुए थे शामिल
    बाल विकास परियोजना पदाधिकारी प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 15 मई 2022 को किया गया था. राज्य के विभिन्न 320 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई थी. प्रारंभिक परीक्षा में कुल 96840 उम्मीदवार शामिल हुए थे. प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड 4 मई को जारी किए गए थे. ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है कि मुख्य परीक्षा के लिए सूचना बाद में प्रकाशित की जाएगी. नवीनतम अपडेट के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए.

    ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri: बिहार मद्य निषेध सिपाही भर्ती के लिए 13 सितंबर तक आवेदन, फौरन करें अप्लाई

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments