Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सBOI PO Recruitment 2023: पीओ रिक्रूटमेंट के लिए आवेदन की आखिरी तारीख...

    BOI PO Recruitment 2023: पीओ रिक्रूटमेंट के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, फटाफट करें अप्लाई

    BOI PO Recruitment 2023: बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 फरवरी 2023 से जारी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख आज, यानी 25 फरवरी है. ऐसे में, अब अभ्यर्थियों को थोड़ा भी विलंब नहीं करना चाहिए. इच्छुक व पात्र उम्मीदवार, ऑफिशियल वेबसाइट, bankofindia.co.in पर विजिट कर अप्लाई कर सकते हैं.

    इस भर्ती के तहत कुल 500 रिक्त पदों को भरा जाना है. जिसमें 350 पद क्रेडिट ऑफिसर (जनरल बैंकिंग स्ट्रीम) के हैं और 150 पद आईटी ऑफिसर (स्पेशलिस्ट स्ट्रीम) के हैं. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में अभ्यर्थियों की श्रेणी के अनुसार, वैकेंसी डिटेल्स उपलब्ध है.

    यहां चेक करें पात्रता मानदंड
    क्रेडिट ऑफिसर के लिए वैसे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. आईटी ऑफिसर की शैक्षिक योग्यता की डिटेल जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं. वहीं, अभ्यर्थियों की आयु 20 वर्ष से 29 वर्ष के बीच होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दिए जाने का प्रावधान है. आयु की गणना 1 फरवरी 2023 के अनुसार की जाएगी.

    ये है चयन प्रक्रिया
    उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

    ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
    आवेदन करने के लिए बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofindia.co.in पर लॉगइन करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें. अब रिक्रूटमेंट नोटिस सेक्शन में जाएं. यहां संबंधित भर्ती के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें. अब आप अप्लाई लिंक के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- IDBI SO Recruitment 2023: स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स की भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 3 मार्च तक मौका

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments