Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBJP का केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन, 'जिसने दिया मौका...

    BJP का केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन, ‘जिसने दिया मौका उसको मिला धोखा’ थीम से वीडियो अटैक

    BJP Campaign Against Arvind Kejriwal: गुजरात विधानसभा और दिल्ली नगर निगम चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर जोरदार कैंपेन शुरू कर दिया है. भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘जिसने दिया मौका, उसको मिला धोखा’ की थीम के साथ एक वीडियो अभियान छेड़ दिया है.

    वीडियो में यमराज और चित्रगुप्त के सहारे केजरीवाल के पुराने वादों की याद दिलाते हुए बीजेपी गुजरात और दिल्ली की जनता को यह राजनीतिक संदेश देने का प्रयास कर रही है कि केजरीवाल पर विश्वास कर जिसने भी उन्हें वोट किया उसे धोखा ही मिला है. भाजपा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से केजरीवाल पर सिलसिलेवार निशाना साधते हुए कहा गया, चुनाव से पहले केजरीवाल ने पंजाब को नशामुक्त बनाने का वादा किया, चुनाव जीतने के बाद प्रदेश को उसके हाल पर छोड़ दिया. जिसने दिया मौका, उसको मिला धोखा.

    बीजेपी ने अपने अगले ट्वीट में कहा, केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना को स्वच्छ कर देंगे, लेकिन इन्होंने यमुना को और जहरीला बना दिया है. जिसने दिया मौका, उसको मिला धोखा. दिल्ली भाजपा भी सोशल मीडिया पर इस अभियान को जोरदार तरीके से चला रही है, वहीं गुजरात भाजपा गुजराती भाषा में इस अभियान को चला कर राज्य के मतदाताओं को संदेश देने का प्रयास कर रही है.

    मोदी सरकार के दिग्गज मंत्री और भाजपा के नेता भी अपने-अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस तरह के वीडियो को लगातार शेयर कर केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं. दरअसल, यह माना जा रहा है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी और भाजपा की सीधी टक्कर है. वहीं, भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ गुजरात में भी केजरीवाल जोर-शोर से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Har Ghar Nal: हर घर नल कनेक्शन देने में यूपी ने मारी बाजी, शाहजहांपुर देश में अव्वल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments