Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश...

    Bihar Politics: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कसा तंज

    Bihar Politics: पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने गुरुवार को प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए नीतीश कुमार की सरकार पर तंज कसा है. विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार पर जोरदार निशाना साधा है. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के ‘मंगलराज’ का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए. मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है.”

    इसके बाद, तेजस्वी ने छपरा में दो वकीलों की हत्या, नवादा में सरेराह महिला पर चाकू से वार करने, पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, भागलपुर में बदमाशों द्वारा निर्वस्त्र कर महिला की पीट-पीटकर निर्मम हत्या करने जैसी कई घटनाओं का भी जिक्र किया. इधर, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण से राजद प्रत्याशी रही रोहिणी आचार्य ने भी छपरा में दो वकीलों की हत्या को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है.

    Advertisement

    रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “छपरा में कानून व्यवस्था की स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है, अधिवक्ता पिता-पुत्र के हत्यारों की अविलंब प्रशासन गिरफ्तारी सुनिश्चित करे. भाई चंदन की हत्या के मामले में जारी जांच की प्रगति रिपोर्ट भी सार्वजनिक की जानी चाहिए. जांच के संदर्भ में नियमित मीडिया ब्रीफिंग भी होनी चाहिए.” गौरतलब है कि बुधवार को अपराधियों ने छपरा में दो वकीलों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. दोनों पिता और पुत्र थे. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar: शिक्षा विभाग ने जारी किया टॉल फ्री नंबर, कर सकेंगे स्कूलों के पठन-पाठन से संबंधित शिकायत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments