Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: श्याम रजक के पार्टी से इस्तीफे पर तेजस्वी ने कहा,...

    Bihar Politics: श्याम रजक के पार्टी से इस्तीफे पर तेजस्वी ने कहा, ‘अब वह जहां भी रहें अच्छे से रहें’

    Bihar Politics: पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक के इस्तीफा देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि श्याम रजक जहां भी जाएं, अच्छे से रहें. यह कोई बड़ी बात नहीं है, चुनाव आ रहे हैं, सब अपना-अपना काम देखें. जेडीयू के काम को लेकर उन्होंने कहा कि जो काम हम किए हैं, वो जेडीयू नहीं कर रही है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

    बता दें कि पूर्व मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने पार्टी के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा भेजा. इस खत में श्याम रजक ने अपना दर्द भी बयां किया है और पार्टी छोड़ने का कारण भी बताया है. उन्होंने अपने इस्तीफे में शायराना अंदाज में लिखा, ”मैं शतरंज का शौकीन नहीं था, इसलिए धोखा खा गया. आप मोहरे चल रहे थे, मैं रिश्तेदारी निभा रहा था.”

    श्याम रजक ने इस्तीफा देने की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी. उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा, ”आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव व दल के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा.” इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती, राबड़ी देवी और जगदानंद सिंह को भी टैग किया.

    Advertisement

    श्याम रजक ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भेजे पत्र में लिखा, ”मैं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव व दल की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं. मैं शतरंज का शौकीन नहीं था, इसलिए धोखा खा गया. आप मोहरे चल रहे थे, मैं रिश्तेदारी निभा रहा था.” मंत्री पद छोड़कर जेडीयू से इस्तीफा देने वाले श्याम रजक ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की थी. उन्हें उम्मीद थी कि 2020 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी फुलवारीशरीफ से टिकट देगी. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- लेटरल एंट्री पर चिराग पासवान का बयान, कहा- हम इससे सहमत नहीं, सरकार के सामने रखेंगे बात

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments