Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सतेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में पुल-पुलिया गिरना...

    तेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में पुल-पुलिया गिरना बनी परंपरा

    Bihar Politics: बिहार के मोतिहारी में ध्वस्त हुई पुलिया को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने बढ़ती महंगाई को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में 19 दिनों में 13 पुल गिरे, रविवार को मोतिहारी में फिर एक पुल गिरा. हमने पहले भी कहा था कि यह गंभीर मसला है. बिहार में लगातार पुल गिर रहे हैं और शासन-प्रशासन चुप्पी साधे है. ऐसा लगता है यह मामूली सी बात है, यह परंपरा बनती जा रही है. मैंने हमेशा इस मुद्दे को उठाया है.

    तेजस्वी ने कहा कि पुल गिरना, भ्रष्टाचार, पेपर लीक, अपराध, बलात्कार, हत्या और लूट की घटनाएं आए दिन हो रही हैं. सत्ता में बैठा कोई भी व्यक्ति इस पर बात नहीं करता. किस बात की डबल इंजन सरकार है? न बिहार के लिए कुछ हो रहा है, न कुछ बात हो रही है. बिहार में जो है, वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है. पुल गिर रहे हैं, पेपर लीक हो रहे हैं, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है.

    महंगाई पर सरकार को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम आप लोगों से पूछना चाहते हैं, कोई एक सब्जी का नाम बता दो जो 45 रुपए किलो से कम हो? प्याज, टमाटर का क्या भाव है? गोभी का क्या भाव है? आलू का भाव बता दीजिए? पटना में आलू 45 रुपये किलो मिल रहा है. इस पर सरकार ध्यान देने वाली नहीं है. जो सब्जी चार से पांच रुपए किलो मिलती थी, वह 100 रुपये किलो मिल रही है. लेकिन, इस पर कोई बोलने के लिए तैयार नहीं है, लोग चुप्पी साधे हुए हैं. दिन-रात हम लोगों को गाली देने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

    Advertisement

    नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार किंगपिन लोगों को बचाती है. तेजस्वी का नाम लिया जाता है, इनका काम सिर्फ न्यूज को डाइवर्ट करना है. बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की कोई बात नहीं हो रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में बूथ मजबूत करने में जुटी जेडीयू, क्या होगी रणनीति?

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments