Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, नीतीश कुमार को बताया...

    Bihar Politics: तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, नीतीश कुमार को बताया थका हुआ मुख्यमंत्री

    Bihar Politics: पटना: बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को नीतीश कुमार सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार का इक़बाल खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुछ अता-पता नहीं रहता है, जो अधिकारी कहते हैं, वही सुनते हैं. तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. इसमें सरकार का इकबाल खत्म हो गया. जो अधिकारी बोलते हैं, वही वे सुनते हैं. कानून व्यवस्था बहुत जरूरी है. जब तक कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं रहेगी, तब तक कोई काम नहीं होगा. इस कारण ज्यादा जरूरी है कि कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक की जाए.

    तेजस्वी ने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनसे अब बिहार संभल नहीं रहा है, गृह मंत्रालय संभल नहीं रहा है तो स्वाभाविक है कि अपराधियों में कोई खौफ नहीं रह गया है. मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम ना तो किसी को बचाते हैं और ना ही किसी को फंसाते हैं. लेकिन चुनाव में जिसकी जरूरत पड़ती है, उसे जेल से बाहर निकलवा लेते हैं और फिर अंदर करवा देते हैं.

    Advertisement

    तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री सही चीजों को देखेंगे नहीं, लोगों से मिलेंगे नहीं, कानून व्‍यवस्‍था कैसे सामान्‍य होगी. तेजस्‍वी ने कहा, ब‍िहार में पुलिस की संख्या कम है. पुलिस की संख्या नहीं बढ़ाएंगे, उन्हें आधुनिक संसाधनों से लैस नहीं करेंगे, जब तक उन्हें अपराधियों से लड़ने के लिए तैयार नहीं करेंगे, तब तक कुछ होना मुश्किल है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: जेल से रिहा हुए पूर्व विधायक अनंत सिंह, समर्थकों ने किया भव्य स्वागत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments