Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: सीएम नीतीश पर फिर भड़के सुधाकर सिंह, कहा- भ्रष्टाचारियों, गुंडों...

    Bihar Politics: सीएम नीतीश पर फिर भड़के सुधाकर सिंह, कहा- भ्रष्टाचारियों, गुंडों के लिए चलाते हैं सरकार

    Bihar Politics: भभुआ: बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को भले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने के लिए राजद ने उन्हें नोटिस थमाया हो, लेकिन वे आज भी नीतीश सरकार पर सियासी हमला बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुधाकर सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं. वे किसानों के लिए कोई काम करना नहीं चाहते. कैमूर जिले से गुजरने वाली भारतमाला एक्सप्रेसवे में किसानों की जमीन अधिग्रहण मामले को लेकर सुधाकर सिंह रामपुर प्रखंड के अकोढ़ी गांव पहुंचे हुए थे. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे जब नीतीश सरकार में मंत्री रहने के अनुभव के संबंध में उनसे पूछा तो वे बेबाकी से बोले कि नीतीश कुमार के साथ मेरा अनुभव काफी खराब रहा.

    सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं, किसानों के लिए कोई काम करना नहीं चाहते. उन्होंने कहा कि बिहार के किसानों और मजदूरों के लिए वे सरकार नहीं चलाते हैं, यह बात सबको मालूम है. उन्होंने इस क्रम में यहां तक कह दिया कि ये लोग पिछले दरवाजे से राजनीति करते हैं. इन्हें जनता नहीं चुनती है. ऐसे लोगों की राजनीति पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए, जो जनता द्वारा नहीं चुने जाते.

    मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा पर भी पूर्व मंत्री ने जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि यह व्यवधान यात्रा है. उन्होंने कहा कि समाधान यात्रा के दौरान यहां कैमूर के पढ़ौती पंचायत में आपने देखा होगा जब मुख्यमंत्री अपनी यात्रा के क्रम में यहां आए थे. उस समय गांव के किसानों को बंधक बना दिया गया था. पुलिस ने किसी को मिलने नहीं दिया. रातों-रात पूरे गांव के विकास कार्यों को डेंट-पेंट कर दिखाने का प्रयास किया गया. उनके जाते ही सारी चीजें पुन: उजड़ गईं. इस तरह से कोई समाधान नहीं, बल्कि व्यवधान पैदा करना चाहता है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: पानी से भरे गड्ढ़े में गिरी बारात से लौट रही कार, 3 की दर्दनाक मौत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments