Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर बरसे नीतीश, कहा- बोलने नहीं...

    Bihar Politics: राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर बरसे नीतीश, कहा- बोलने नहीं आता था, फिरभी आगे बढ़ाया

    Bihar Politics: पूर्णिया: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्णिया के रुपौली विधानसभा से राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि इन्हें बोलने नहीं आता था, फिरभी आगे बढ़ाया, लेकिन वह सांसद बनने के लिए राजद में चली गईं. रुपौली उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे नीतीश कुमार ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम लोग लगातार विधायक बनवा रहे थे, वह सांसद बनने के लिए हम लोगों को छोड़कर भाग गईं. लेकिन वह सांसद नहीं बन पाईं और लोकसभा चुनाव में पूर्णिया से तीसरे नंबर पर रहीं.

    एनडीए समर्थित जदयू के प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के समर्थन में आयोजित सभा में नीतीश कुमार ने राजद के शासनकाल की चर्चा करते हुए कहा कि पहले बिहार में क्या था, 2005 से पहले लोग घरों से बाहर नहीं निकल पाते थे, हिंदू-मुस्लिम झगड़े होते थे, कहीं बिजली नहीं होती थी, तो कहीं पर सड़क नहीं था. 2005 के बाद से जब हम आए तो सब काम किया. उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में काम हो रहा है. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि 2005 के पहले वाले बिहार को हम सभी को याद रखना है. इस दौरान उपमुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी संबोधित किया.

    Advertisement

    गौरतलब है कि रुपौली से जदयू की विधायक बीमा भारती लोकसभा चुनाव से पहले राजद में चली गईं. वे पूर्णिया से राजद के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ींं, लेकिन हार का सामना करना पड़ा. बीमा भारती के पाला बदलने से रुपौली विधानसभा सीट खाली हो गई, जहां अब उपचुनाव हो रहा है. जदयू ने यहां से कलाधर मंडल को प्रत्याशी बनाया है. राजद के टिकट पर बीमा भारती चुनावी मैदान में हैं. 10 जुलाई को यहां मतदान होगा.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Rupauli By Election 2024: रूपौली उपचुनाव में घमासान, राजद-जदयू के लिए बना प्रतिष्ठा का सवाल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments