Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सBPSSC: बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, इस...

    BPSSC: बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC SI Mains Admit Card 2024: पटना: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने विज्ञापन संख्या-02/2023 के तहत गृह विभाग (आरक्षी शाखा) में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) के पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में मुख्य परीक्षा की तिथि की घोषणा की थी. सूचना के मुताबिक, मुख्य परीक्षा का आयोजन 25 फरवरी 2024 को किया जाना है. परीक्षा दो शिफ्ट में ली जाएगी.

    आयोग ने जारी किया मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड
    मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड आज, यानी 6 फरवरी को जारी कर दिए गए हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर अभ्यर्थी अपना ई- एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को डाक द्वारा प्रवेश पत्र नहीं भेजा जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाकर सूचना देख सकते हैं.

    ये है चयन प्रक्रिया
    बता दें कि जिन अभ्यर्थियों ने प्रारंभिक परीक्षा में सफलता प्राप्त की है उन्हें अब मुख्य परीक्षा में भाग लेना होगा. मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के दौर से गुजरना होगा. फाइनल मेरिट लिस्ट अभ्यर्थियों द्वारा मुख्य लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी. इस भर्ती के माध्यम से कुल 1275 पदों को भरा जाना है.

    इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

    यह भी पढ़ें- BPSC Result: बीपीएससी ने जारी किया ड्रग इंस्पेक्टर लिखित परीक्षा का परिणाम, 148 उम्मीदवार सफल

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments