Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Nikay Chunav: नगर निकाय चुनाव को लेकर JDU का BJP पर...

    Bihar Nikay Chunav: नगर निकाय चुनाव को लेकर JDU का BJP पर तंज, ललन सिंह ने कहा- असफल हुई साजिश

    Bihar Nikay Chunav: पटना: बिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर शुरू हुई राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. इसे लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच, शनिवार को जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव रोकने की बीजेपी की साजिश नाकाम रही.

    ललन सिंह ने कहा कि भाजपा नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण खत्म कराने और चुनाव रोकने के अपने प्रयास में विफल रही है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर पूर्व उपमुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा, “सुशील जी, बीजेपी नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को समाप्त कराने और चुनाव रोकने के अपने प्रयास में विफल रही है.”

    जदयू नेता ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने निकाय चुनाव टालने और एकलपद पर आरक्षण खत्म करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में तत्काल सुनवाई के लिए एसएलपी दाखिल करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की साजिश और षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया है और कोशिश नाकाम रही है.

    गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी अधिसूचना पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि तय तारीख पर ही मामले की सुनवाई की जाएगी. इधर, बिहार निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar AQI: बिहार के चार शहर देश में सबसे अधिक प्रदूषित, बेगूसराय में एक्यूआई 460

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments