Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar News: पुलिस को कॉल गर्ल सप्लाई करने वाली महिला दलाल गिरफ्तार

    Bihar News: पुलिस को कॉल गर्ल सप्लाई करने वाली महिला दलाल गिरफ्तार

    पटना: बिहार के मधेपुरा जिले में एक महिला दलाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को लड़की सप्लाई करने का दावा कर रही है. वायरल वीडियो में महिला दलाल कह रही है कि उसने जिले के सदर अस्पताल के सामने सरकारी आवास में पुलिस अधिकारी को लड़की सप्लाई की थी.

    दलाल ने सहरसा अंचल के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) शिवदीप लांडे के समक्ष दावा किया कि वह मधेपुरा के डीएसपी (मुख्यालय) अमरकांत चौबे को लड़की सप्लाई कर रही थी. महिला दलाल ने पुलिस के सामने दावा किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. महिला ने कहा, “पुलिस अधिकारी (मधेपुरा डीएसपी) ने एक कॉल गर्ल को एक घंटे के लिए 300 रुपये दिए थे, जिसके बाद उन्होंने उसे चार बार बुलाया, लेकिन एक रुपया भी नहीं दिया. इससे वह गुस्से में आ गई और उसने बिस्तर के तकिए के नीचे रखे उनका मोबाइल फोन चुरा लिया.”

    दलाल महिला मोबाइल फोन सहरसा ले गई और स्विच ऑफ कर दिया. मोबाइल फोन मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार का था. मधेपुरा के एसपी सरकारी छुट्टी पर चले गए और उन्होंने एसपी की जिम्मेदारी डीएसपी मुख्यालय अमरकांत चौबे को दे दी. घटना का पता तब चला, जब सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे ने मधेपुरा एसपी के आधिकारिक मोबाइल नंबर पर फोन किया जो स्विच ऑफ पाया गया. लांडे को शक हुआ तब उन्होंने फोन नंबर को सर्विलांस पर रखा और लोकेशन ट्रेस किया. सहरसा में एक-दो बार फोन चालू हुआ.

    मोबाइल फोन को ट्रेस करने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद लांडे ने अधिकारियों से महिला को सहरसा स्थित अपने कार्यालय में लाने को कहा. आरोपी महिला की पहचान एक दलाल के रूप में हुई है, जो सहरसा और उससे सटे मधेपुरा जिले में देह व्यापार का कारोबार चलाती है. इस मुद्दे पर सहरसा के अधिकारी कोई आधिकारिक बयान नहीं दे रहे हैं, लेकिन महिला दलाल से पूछताछ कर रहे सहरसा के पुलिस अधिकारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- मणिपुर में JDU की टूट पर भड़के मांझी, BJP को दी ये चुनौती

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments