Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar: बैंक लूटने आए लूटेरों से भिड़ गईं दो महिला कॉन्स्टेबल, जान...

    Bihar: बैंक लूटने आए लूटेरों से भिड़ गईं दो महिला कॉन्स्टेबल, जान दांव पर लगा अपराधियों से लिया लोहा

    Bihar News: हाजीपुर: सुरक्षा व्यवस्था के क्षेत्र में बिहार की महिलाओं के साहस की कहानी बुधवार को हाजीपुर में साकार होती नजर आई. दो महिला सिपाहियों ने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए सदर थाना क्षेत्र स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को लुटने से बचाया. दोनों वीरांगनाओं ने न सिर्फ बैंक की रखवाली की, बल्कि हथियारबंद अपराधियों को खदेड़ दिया. दोनों महिला सिपाहियों की वीरता के चर्चे क्षेत्र में हर जुबान पर हैं. लोग दोनों महिला कॉन्स्टेबलों की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

    दरअसल, हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी बाजार स्थित ग्रामीण बैंक के ब्रांच में लूटपाट करने के लिए दोपहर में लगभग आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश पहुंचे थे. इनमें से तीन अपराधी मास्क लगाकर ऊपरी मंजिल स्थित बैंक के मुख्य गेट पर पहुंचे. बैंक के भीतर जाते समय गेट पर तैनात दो महिला सिपाही जूही और शांति कुमारी को तीनों पर शक हुआ. दोनों ने बदमाशों को रोका और बैंक जाने का कारण पूछा. इसी दौरान एक बदमाश ने कॉन्स्टेबल जूही पर पिस्टल तान दी.

    जूही और शांति की तीनों बदमाशों से नोंकझोंक होने लगी. दोनों महिला सिपाही बदमाशों पर तन गईं. इसी बीच, बदमाशों ने महिला सिपाही से इंसास रायफल छीनने का प्रयास किया. फिर जूही ने रायफल लोड की और वह फायर करने ही वाली थी कि बदमाश वहां से भाग गए.

    बताया जा रहा है कि महिला सिपाहियों का बदमाशों से भिड़ंत का दृश्य देख एक महिला ने सामने से शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटने लगे. लोगों की भीड़ को आता देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. जल्दबाजी में भागते समय बदमाश एक बाइक वहीं छोड़ गए. पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है.

    इधर, बैंक लूट की कोशिश की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही वैशाली एसपी मौके पर पहुंच गए. वहीं, सदर समेत कई थानों की पुलिस भी दल-बल के साथ वहां पहुंच गई. एसपी के नेतृत्व में टीम ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वैशाली जिले के बॉर्डर को सील कर बदमाशों की तलाश की जा रही है. सभी थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- Bihar News: मरा समझ बाप ने कर दिया था बेटे का अंतिम संस्कार, 15 माह बाद पुलिस ने प्रेमिका के साथ पकड़ा

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments