Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar: तेजप्रताप को सपने में दिखा श्रीकृष्ण का विराट स्वरूप, लाइव वीडियो...

    Bihar: तेजप्रताप को सपने में दिखा श्रीकृष्ण का विराट स्वरूप, लाइव वीडियो शेयर करने पर हो गए ट्रोल

    Tej Pratap Yadav Video: पटना: लालू के लाल और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव, जिन्हें हिंदू देवताओं के रूप में तैयार होने का शौक है, ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि उन्होंने अपने सपने में भगवान कृष्ण को देखा. लालू प्रसाद यादव के पुत्र ने कहा, “विश्वरूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.

    वीडियो में तेजप्रताप सोते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें महाभारत युद्ध और भगवान कृष्ण के सपने आते हैं. सपने में भगवान का विराट स्वरूप देखकर तेजप्रताप सदमे से जाग गए. वहीं अब तेजप्रताप यादव के सपने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो शेयर करने के बाद वे ट्रोल भी हो रहे हैं. एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट किया कि ये बिहार का वाकई दुर्भाग्य है कि ऐसे नेता राज्य को मिले हैं.

    वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि भगवान कृष्ण ने ऐसे विशाल रूप को या तो अर्जुन को दिखाया या फिर तेजप्रताप जी को, जय श्रीकृष्ण. एक शख्स ने लिखा ‘ऑस्कर गोज टू वन एंड ओनली तेजू भैया’. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि तेजू भैया, गांजा का असर कम हुआ कि अभी भी हाई हो? हालांकि, कई यूजर्स ने तेजप्रताप के समर्थन में भी कमेंट किए हैं.

    यह पहली बार नहीं है जब राजद नेता ने अपने समर्थकों को लुभाने के लिए अपने सपनों का इस्तेमाल किया. इससे पहले, तेजप्रताप यादव ने बताया था कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे और उनसे खूब बातचीत की व उन्हें गले भी लगाया. बता दें कि तेजप्रताप भगवान कृष्ण के रूप में तैयार होने और खुद को हिंदू भगवान से तुलना करने के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने अपने भाई तेजस्वी यादव को ‘अर्जुन’ और खुद को ‘कृष्ण’ बताया था. उन्होंने पटना के एक शिव मंदिर में पूजा करने के लिए भगवान शिव के रूप में भी वस्त्र धारण किए थे.

    ये भी पढ़ें- NMCH के लापता डॉक्टर का नहीं मिला कोई सुराग, शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments