Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeजरा हटकेBihar News: दीदी के देवर से हुआ प्यार, शादी भी की पर...

    Bihar News: दीदी के देवर से हुआ प्यार, शादी भी की पर अगले ही दिन दूल्हा फरार

    छपरा: आपको बॉलीवुड की फिल्म का वो गाना तो याद होगा- दीदी तेरा देवर दीवाना.. आपने कभी न कभी इस गाने को गुनगुनाया होगा या फिर किसी को गुनगुनाते हुए जरूर सुना होगा. लेकिन बिहार के सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की दीदी का देवर दीवाना नहीं, बल्कि धोखेबाज निकल गया. जिले के तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना जान कर प्यार पर से आपका भरोसा उठ जाएगा.

    मामला जीजा के भाई से प्रेम प्रसंग का
    दरअसल डुमरी छपिया गांव की एक युवती को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया. दोनों ने प्यार में जीने-मरने की कसमें खाईं और शादी भी की. लेकिन लड़के वालों की एक डिमांड ने पल भर में सारे रिश्ते तोड़ दिए. बता दें कि लव मैरेज संपन्न होने के बाद लड़के ने दहेज की मांग कर दी. जब लड़की पक्ष ने दहेज देने से इनकार कर दिया तो लड़के ने भी लड़की को अपनी पत्नी मानने से इनकार कर दिया.

    पीड़िता ने थाना में दर्ज कराई प्राथमिकी
    इधर, पीड़िता अपने परिजनों के साथ तरैया थाना पहुंच गई और युवक (पति) समेत पांच लोगों को आरोपी बनाकर प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं, पीड़िता का कहना है कि उसे अपने दीदी के देवर सोनू कुमार से डेढ़ साल से प्यार था. दोनों ने प्यार में सारी हदें भी पार कर दी थीं. गत 15 अप्रैल की रात सोनू उससे मिलने गांव आया हुआ था. उस दौरान गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद गांव में हंगामा खड़ा हो गया. बाद में स्थानीय मुखिया, सरपंच और ग्रामीणों की सहमति से मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.

    धोखेबाज निकला दीदी का देवर
    बताया गया कि शादी के अगले ही दिन लड़का दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. फिर बीते 24 अप्रैल को सोनू अपने परिजनों के साथ युवती के घर आया और दहेज में 2 लाख रुपये और एक बाइक की मांग कर दी. दहेज नहीं मिलने की बात पर सोनू ने युवती को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया. सोनू गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बता दें कि बीते 2 मई को दुल्हन को लेकर उसके पिता उसके ससुराल गए थे. आरोप है कि दूल्हे ने उन दोनों के साथ मारपीट कर उन्हें भगा दिया. अब पीड़िता न्याय के लिए पुलिस-प्रसाशन से गुहार लगा रही है.

    ये भी पढ़ें- Bihar: विदेशी गर्ल को भाया बिहारी छोरा, स्पेशल वीजा लेकर फिलीपींस से ब्याह रचाने पहुंची गोपालगंज

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments