Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar: पटना के बाद अब भागलपुर में अश्लील कांड: एलईडी डिस्प्ले पर...

    Bihar: पटना के बाद अब भागलपुर में अश्लील कांड: एलईडी डिस्प्ले पर चला वेश्यावृति का विज्ञापन

    Obscene Scandal in Bhagalpur: भागलपुर: पटना रेलवे स्टेशन के टेलीविजन स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलाए जाने के एक महीने बाद, भागलपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है. यहां एक एलईडी जन जागरूकता स्क्रीन पर अश्लील सामग्री दिखाई गई. सूत्रों ने मंगलवार को ये जानकारी दी. भागलपुर रेलवे स्टेशन के पास अंबेडकर चौक पर एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन है, जिसमें सोमवार को अश्लील सामग्री दिखाई दी. बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए और कुछ ने मैसेज को मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. भागलपुर का जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आया और डिस्प्ले बोर्ड और संदेश को हटा दिया.

    जांच में पता चला कि भागलपुर नगर निगम ने शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जीवन जागृति सोसायटी को ठेका दिया था. इसने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के कुछ स्थानों पर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड लगाए हैं. एलईडी डिस्प्ले बोर्ड एक कंट्रोल रूम से संचालित होता है. सोसायटी के अध्यक्ष अजय कुमार ने दावा किया कि इसे कुछ लोगों ने हैक कर लिया. इसलिए, अश्लील संदेश (वेश्यावृति का विज्ञापन) स्क्रीन पर प्रदर्शित हुआ.

    कोतवाली थाने के एसएचओ जवाहर प्रसाद यादव ने कहा, जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के आवेदन पर हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इसे हैक किया गया था. हम मामले की जांच कर रहे हैं. किसी को भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. इससे पहले, 19 मार्च को पटना जंक्शन के एलईडी स्क्रीन पर एक अश्लील वीडियो चल गया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar: पटना रेलवे स्टेशन पर 3 मिनट तक चला पॉर्न वीडियो, शर्म से पानी-पानी हुए यात्री

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments