Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar Crime: 60 किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    Bihar Crime: 60 किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    Bihar Crime: बिहार में मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र से पुलिस ने 60 किलोग्राम चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद चरस की कीमत 15 करोड़ रुपए आंकी गई है. पुलिस के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चरस की एक बड़ी खेप हरसिद्धि क्षेत्र में पहुंचने वाली है. इस सूचना के आधार पर सुगौली और हरसिद्धि थाना को अलर्ट करते हुए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया. इस दौरान वाहन तलाशी अभियान के तहत एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो लोगों की तलाशी के क्रम में उनके पास से 30 किलोग्राम चरस बरामद किया गया.

    इस मामले में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों साजन कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रंजन कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए शनिवार को कहा कि मादक पदार्थ की बड़ी खेप पूर्वी चंपारण में लाई गई थी जिसे कहीं सप्लाई दिया जाना था. तभी पुलिस ने जब्त कर लिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर बरियाडीह में एक घर पर छापेमारी कर 30.5 किलोग्राम चरस बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि बरामद चरस की कीमत 15 करोड़ रुपए आंकी गई है.

    Advertisement

    सभी चरस 121 पॉकेट में रखे गए थे. बताया जाता है कि यह चरस आगे आपूर्ति की जानी थी. राजू कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है और इससे पहले भी वह जेल जा चुका है. पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चरस कहां से लाया जा रहा था और कहां इसकी आपूर्ति की जानी थी. पुलिस पूरे मामले में अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- दिल्ली के अस्पताल में मौत से जूझ रहा युवक, की गई आर्थिक मदद की अपील

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments