Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar Crime: वैशाली में लूट की दो वारदात, स्वर्णकार बाप-बेटे को मारी...

    Bihar Crime: वैशाली में लूट की दो वारदात, स्वर्णकार बाप-बेटे को मारी गोली

    Bihar Crime: बिहार के वैशाली जिले में लुटेरों के निशाने पर आभूषण व्यापारी आ गए हैं. बुधवार की रात गोरौल थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने स्वर्णकारों को अपना निशाना बनाया. महज 10 मिनट के अंतराल पर दो दुकानदारों से लुटेरों ने लाखों रुपए के आभूषण और नकद लूट लिए. इस दौरान लुटेरों ने दो लोगों को गोली भी मार दी.

    पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पहली घटना गोढ़िया पुल के पास की है, जब स्वर्ण व्यवसाई शत्रुघ्न साह और उनके पुत्र विवेक बाइक से अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहे थे. तभी गोढ़िया पुल के पास कार से आए लुटेरों ने स्वर्णकार शत्रुघ्न शाह और उनके पुत्र विवेक को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद लुटेरे उनके सारे सामान लूट कर फरार हो गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए घोरावल पीएचसी भेजा गया, जहां से उन्हें हाजीपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल दोनों का इलाज हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

    दूसरी घटना गोरौल थाना क्षेत्र के ही बेलवा घाट की है, जहां दुकान बंद कर लौट रहे आभूषण व्यवसाई राकेश कुमार को निशाना बनाया गया. राकेश से शेखपुरा के पास 5 की संख्या में आए बाइक सवार लुटेरों ने हथियार के बल पर 5 लाख रुपये के आभूषण और लगभग 60 हजार रुपये लूट लिए. घटना की जानकारी मिलने के बाद वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष खुद घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि दोनों मामलों के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर दिया गया है. जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- NIA Raid: एनआईए ने केरल में PFI से जुड़े 56 ठिकानों पर मारी रेड, आतंकी साजिश के मामले में कार्रवाई

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments